A
Hindi News भारत राष्ट्रीय युवक ने की पत्नी की हत्या, लाश के टुकड़े सीवर टैंक में फेंके

युवक ने की पत्नी की हत्या, लाश के टुकड़े सीवर टैंक में फेंके

दिल्ली पुलिस के मुताबिक हत्यारे पति का नाम आशु है, जो पेशे से हार्डवेयर इंजीनियर है। आशु का अपनी पत्नी सीमा से शनिवार रात किसी बात को लेकर विवाद हुआ जिसके बाद आशु ने अपनी पत्नी की पत्थर से कुचल कर हत्या कर दी।

Dead Woman- India TV Hindi Image Source : INDIA TV मृतक महिला की तस्वीर

नई दिल्ली। राजधानी नई दिल्ली से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां के प्रेम नगर इलाके में  एक युवक ने अपनी पत्नी की पहले हत्या की और फिर बाद में  लाश के टुकड़े कर दिए। इसके बाद युवक ने टुकड़ों को घर में बने सेप्टिक टैंक (सीवर टैंक) में डाल दिए। बाद में युवक खुद पुलिस स्टेशन पहुंचा और सरेंडर कर दिया।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक हत्यारे पति का नाम आशु है, जो पेशे से हार्डवेयर इंजीनियर है। आशु का अपनी पत्नी सीमा से शनिवार रात किसी बात को लेकर विवाद हुआ जिसके बाद आशु ने अपनी पत्नी की पत्थर से कुचल कर हत्या कर दी और पत्नी सीमा की लाश के टुकड़े कर घर के अंदर ही बने सेप्टिक टैंक में डाल दिए।

रविवार सुबह होते ही आशु प्रेम नगर पुलिस स्टेशन पहुंचा और अपना जुर्म कबुल कर लिया। जिसके  बाद पुलिस तुरंत आशु को लेकर उसके घर लेकर पहुंची और जिस सेप्टिक टैंक में आशु ने अपनी पत्नी के लाश के टुकड़े डाले हैं उस सेप्टिक टैंक से लाश को निकालने का काम शुरू कर किया।

हत्या के बाद किया पत्नी के परिवार वालों को फोन

पुलिस ने बताया कि शनिवार रात अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद आशु ने सबसे पहले अपनी सास यानी पत्नी सीमा की मां को फोन कर सीमा के कत्ल की जानकारी दी। लेकिन आशु के ससुराल वालों को ये बात मजाक लगी। लेकिन जब सीमा के घरवाले सुबह प्रेम नगर पहुंचे तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गयी।

आशु को पत्नी का किसी और के साथ अफेयर होने का था शक

अभी तक की पुलिस जांच में आशु ने पुलिस को बताया कि उसे अपनी पत्नी सीमा का किसी और के साथ अफेयर होने का शक था। इसी बात को लेकर दोनों के बीच शनिवार रात झगड़ा भी हुआ था। झगड़ा इतना बढ़ गया की आशु ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी।

सीमा के परिवार वालों ने लगाया दहेज के लिए परेशान करने का आरोप

इस पूरी घटना के बाद सीमा के घर वाले पति आशु और उसके पूरे परिवार पर सीमा को दहेज के लिए परेशान करने का आरोप लगा रहे हैं। सीमा और आशु की 10 साल पहले शादी हुई थी और दोनों की 3 लड़किया भी हैं। सीमा के परिवार वालों का आरोप है की आशु की मां सीमा और उसके मायके वालों को हमेशा दहेज के लिए ताने मरती थी।

फॉरेंसिक टीम के साथ जांच में जुटी दिल्ली पुलिस

दिल्ली पुलिस और फॉरेंसिक टीम आशु के घर से सबूत जुटाने में जुट गयी है। आशु ने दावा किया है कि उसने अपनी पत्नी सीमा की लाश के टुकड़े करके घर के जिस सेप्टिक टैंक में डाले हैं, उसी में उसने वारदात में इस्तमाल किया चाकू भी फेंका दिया है। पुलिस अब सेप्टिक टैंक को खोल कर लाश और वारदात में इस्तमाल चाकू बरामद करने में जुट गयी है।

Latest India News