A
Hindi News भारत राष्ट्रीय उत्तर प्रदेश: 200 रुपये के लिए शख्स की हत्या, जिस्म में दागी गोली

उत्तर प्रदेश: 200 रुपये के लिए शख्स की हत्या, जिस्म में दागी गोली

अलीगढ़ शहर के सिविल लाइन्स बाजार इलाके में भीड़-भाड़ वाले बाजार में आरोपी ने कथित तौर पर 200 रुपये नहीं देने पर 30 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी।

उत्तर प्रदेश: 200 रुपये के लिए शख्स की हत्या, जिस्म में दागी गोली- India TV Hindi Image Source : FILE उत्तर प्रदेश: 200 रुपये के लिए शख्स की हत्या, जिस्म में दागी गोली

अलीगढ़: अलीगढ़ शहर के सिविल लाइन्स बाजार इलाके में भीड़-भाड़ वाले बाजार में आरोपी ने कथित तौर पर 200 रुपये नहीं देने पर 30 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि तीन बच्चों का पिता अंसार अहमद सिविल लाइन्स थाना क्षेत्र के शमशाद बाजार में पंचर बनाने की दुकान चलाता था और शनिवार को आसिफ नामक आरोपी ने उसकी हत्या कर दी। 

पुलिस अधीक्षक (नगर) अभिषेक कुमार ने संवाददातओं को बताया कि आरोपी नशे का आदी है और घटना को अंजाम देने के बाद भागने में कामयाब रहा। पुलिस के मुताबिक शनिवार को आसिफ मोटरसाइकिल मांगने अहमद की दुकान पर आया था, लेकिन अहमद ने उसे मना कर दिया। 

पुलिस ने बताया कि इसके बाद आसिफ दोबारा अहमद की दुकान पर आया, 200 रुपये मांगे, जिसे पीड़ित ने देने से मना कर दिया, इसके बाद आसिफ ने जेब से तमंचा निकाला और अहमद के सिर में गोली मार दी। उन्होंने बताया कि गोली मारने के बाद आसिफ वहां खड़ी मोटरसाइकिल पर सवार होकर फरार हो गया।

पुलिस ने बताया कि आसिफ नाम के आरोपी ने शनिवार को अंसार अहमद (30) की गोली मार कर हत्या कर दी थी। उन्होंने बताया कि आसिफ ने पूछताछ में बताया कि उसने अंसार से उधार पैसे मांगे थे लेकिन उसने बेइज्जती कर दी थी। पुलिस के मुताबिक आसिफ ने यह भी स्वीकार किया कि उसने घटना के समय शराब पी रखी थी। पुलिस अधीक्षक नगर अभिषेक कुमार ने बताया कि आसिफ के पास से एक देसी तमंचा और लूटा गया दो पहिया वाहन बरामद किया है। उन्होंने बताया कि यह दोपहिया वाहन उसने हत्या कर भागते समय एक युवक से छीनी थी। इससे पहले पुलिस ने बताया था कि सिविल लाइन इलाके में बाजार में अंसार अली (30) की गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी। उन्होंने बताया कि पीड़ित ने आसिफ नाम के व्यक्ति को कथित तौर पर दो सौ रूपये देने से मना कर दिया था। पुलिस ने बताया कि अंसार पंचर बनाने का काम करता था

Latest India News