Live TV
GO
Advertisement
Hindi News भारत राष्ट्रीय मोबाइल छीनने का विरोध करने पर...

मोबाइल छीनने का विरोध करने पर युवक की चाकू घोंपकर हत्या

दक्षिणी दिल्ली की डिफेंस कॉलोनी में 22 वर्षीय व्यक्ति की, मोबाइल फोन छीनने का कथित तौर पर विरोध किए जाने के कारण चाकू मारकर हत्या कर दी गई।

Bhasha
Bhasha 14 Jul 2019, 16:36:12 IST

नई दिल्ली। दक्षिणी दिल्ली की डिफेंस कॉलोनी में 22 वर्षीय व्यक्ति की, मोबाइल फोन छीनने का कथित तौर पर विरोध किए जाने के कारण चाकू मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने रविवार को बताया कि ग्रेटर कैलाश निवासी श्याम बोध साह एक रेस्त्रां में काम करता है। घटना के समय वह काम के बाद साइकिल से अपने घर जा रहा था।

पुलिस ने बताया कि शनिवार-रविवार की मध्यरात्रि को पुलिस को डिफेंस कॉलोनी में घटना के बारे में सूचना मिली। पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची और घायल को पास से गुजर रही वैन से एम्स ट्रामा सेंटर ले जाया गया। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) विजय कुमार ने बताया कि साह के सीने में चाकू से वार किया गया था और अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई थी।

अधिकारी ने बताया कि एक मामला दर्ज किया गया और घटनास्थल का निरीक्षण किया गया। अधिकारी ने बताया कि घटना के संबंध में भोला नगर, कोटला मुबारकपुर से एक नाबालिग को पकड़ा गया जबकि अन्य आरोपी हुडको प्लेस निवासी राहुल को गिरफ्तार कर लिया गया।

कुमार ने बताया कि हत्या के लिए चाकू का इस्तेमाल किया गया और दोनों आरोपियों के खून से सने कपड़ों को भी बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला कि दोनों व्यक्ति पीड़ित से मोबाइन छीनने की कोशिश कर रहे थे लेकिन उसने विरोध किया। एक आरोपी ने उसे चाकू मार दिया। मामले की छानबीन की जा रही है। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन