A
Hindi News भारत राष्ट्रीय एम्स के छात्रावास की 10वीं मंजिल से कूदकर मेडिकल स्टोर कर्मचारी ने की आत्महत्या, मालिक पर लगाया आरोप

एम्स के छात्रावास की 10वीं मंजिल से कूदकर मेडिकल स्टोर कर्मचारी ने की आत्महत्या, मालिक पर लगाया आरोप

<p>AIIMS </p>- India TV Hindi Image Source : PTI AIIMS 

नयी दिल्ली। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के एक छात्रावास की 10वीं मंजिल से कूदकर 48 वर्षीय एक व्यक्ति ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने यह जानकारी दी। मृतक की पहचान विपिन साहू के रूप में की गई है। पुलिस ने बताया कि साहू को ट्रॉमा सेंटर लाए जाने पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

पुलिस ने बताया कि साहू एम्स के 18 नंबर छात्रावास की 10वीं मंजिल से कूद गया था। छात्रावास की प्रविष्टि पुस्तिका से पता चला कि सोमवार को साहू दो बार छात्रावास आया था। पुलिस ने कहा कि साहू पहली बार सुबह 10 बजकर 40 मिनट पर और दूसरी बार दोपहर 12 बजकर 20 मिनट पर छात्रावास आया था। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि जहां से साहू ने छलांग लगाई उस स्थान से कुछ दवाइयां भी मिली हैं। 

जांच में पता चला है कि साहू कोई डॉक्टर नहीं था बल्कि पास में स्थित एक दवा की दुकान में काम करता था। मृतक ने एक सुसाइड नोट छोड़ा है जिसमें उसने अपने मालिक पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है जिसके कारण उसने (साहू) आत्महत्या करने का कदम उठाया। पुलिस ने साहू के मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने कहा कि मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है और जांच जारी है।

Latest India News