A
Hindi News भारत राष्ट्रीय रेलगाड़ी में सफर कर रहे युवक ने कोरोना संक्रमण का पता चलते ही प्रशासन को दी सूचना

रेलगाड़ी में सफर कर रहे युवक ने कोरोना संक्रमण का पता चलते ही प्रशासन को दी सूचना

हरिद्वार की मुख्य चिकित्सा अधिकारी सरोज नैथानी ने बताया कि 21 जून की रात्रि में नोएडा की फैक्ट्री में काम करने वाले इस युवक को नोएडा प्रशासन ने कोरोना संक्रमित होने की सूचना दी।

Train- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Representational Image

हरिद्वार. हरिद्वार जनशताब्दी एक्सप्रेस में सफर कर रहे एक युवक को जब अपने कोरोना वायरस से संक्रमित होने का पता चला तो उसने तुरंत जीआरपी को सूचना दी जिसके बाद उसे हरिद्वार के अस्पताल में भर्ती कराया गया जबकि उसके साथ सफर करने वाले 22 अन्य यात्रियों को पृथक केन्द्र में भेजा गया।

हरिद्वार की मुख्य चिकित्सा अधिकारी सरोज नैथानी ने बताया कि 21 जून की रात्रि में नोएडा की फैक्ट्री में काम करने वाले इस युवक को नोएडा प्रशासन ने कोरोना संक्रमित होने की सूचना दी। उन्होंने बताया कि युवक का दो दिन पहले जांच के लिए नमूना लिया गया था।

युवक ने प्रशासन को बताया कि वह जनशताब्दी एक्सप्रेस से हरिद्वार जा रहा है। हरिद्वार जीआरपी प्रभारी अनुज सिंह ने बताया कि जनशताब्दी के हरिद्वार पहुंचते ही कोरोना संक्रमित व्यक्ति को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने परीक्षण और उपचार हेतु अस्पताल पहुंचाया। वहीं उसके साथ कोच में सफर करने वाले 22 अन्य यात्रियों को भी परीक्षण हेतु पृथक केन्द्र ले जाया गया। 

Latest India News