A
Hindi News भारत राष्ट्रीय गुजरात एटीएस ने तीन हत्याओं और लूट की कई वारदातों में वांछित व्यक्ति को दबोचा

गुजरात एटीएस ने तीन हत्याओं और लूट की कई वारदातों में वांछित व्यक्ति को दबोचा

गुजरात आतंकवाद विरोधी दस्ते (एटीएस) ने गांधीनगर में तीन हत्याओं और लूट की कई वारदातों में वांछित व्यक्ति को पकड़ा है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। 

Arrested- India TV Hindi Image Source : INDIA TV प्रतिकात्मक तस्वीर

अहमदाबादगुजरात आतंकवाद विरोधी दस्ते (एटीएस) ने गांधीनगर में तीन हत्याओं और लूट की कई वारदातों में वांछित व्यक्ति को पकड़ा है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने कहा कि पांच लाख रुपये के ईनामी बदमाश मदन उर्फ मोनीश उर्फ भंवरलाल माली ने वारदातों को अंजाम देने के गुर एक लोकप्रिय टीवी धारावाहिक और यू-ट्यूब से सीखे।

गुजरात एटीएस में सहायक पुलिस आयुक्त बी पी रोजिया ने यहां पत्रकारों को बताया, "उसे शनिवार रात सरखेज इलाके से पकड़ा गया जहां वह पहचान बदलकर छिपा हुआ था। उन्होंने कहा कि आरोपी ने 2016 में एक बंदूक चुराई जिसका उसने उसने 14 अक्टूबर 2018 और इस साल 26 जनवरी के बीच की हत्याओं में इस्तेमाल किया।

रोजिया ने कहा कि माना जा रहा है कि आरोपी ने यू-ट्यूब के जरिये हथियार चलाना सीखा। इसके बाद उसने गांधीनगर के कई हिस्सों में लूट और हत्या की वारदातों को अंजाम दिया। अधिकारी ने कहा कि उसने टीवी धारावाहिक "क्राइम पेट्रोल" से सीखा कि कैसे व्यक्ति को गोली मारकर वारदात को अंजाम देने के बाद पुलिस के शिकंजे से बचा जाए। आरोपी 1995 में राजस्थान के पाली में अपना घर छोड़कर दिहाड़ी मजदूरी करने के लिये अहमदाबाद आ गया था।

Latest India News