A
Hindi News भारत राष्ट्रीय ब्रिटेन से बेंगलुरु लौटे यात्री में मिला कोरोना का नया स्ट्रेन, राज्य में संक्रमितों की संख्या 10 हुई

ब्रिटेन से बेंगलुरु लौटे यात्री में मिला कोरोना का नया स्ट्रेन, राज्य में संक्रमितों की संख्या 10 हुई

कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री के सुधाकर ने शनिवार को कहा कि हाल ही में ब्रिटेन से लौटे एक यात्री के एक प्राथमिक संपर्क का परीक्षण कोरोनावायरस का नया स्ट्रेन पॉजिटिव आया है।

<p>ब्रिटेन से बेंगलुरु...- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE ब्रिटेन से बेंगलुरु लौटे यात्री में मिला कोरोना का नया स्ट्रेन, राज्य में संक्रमितों की संख्या 10 हुई

बेंगलुरु: कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री के सुधाकर ने शनिवार को कहा कि हाल ही में ब्रिटेन से लौटे एक यात्री के एक प्राथमिक संपर्क का परीक्षण कोरोनावायरस का नया स्ट्रेन पॉजिटिव आया है। इसके साथ नए वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या राज्य में 10 हो गई है। उन्होंने बेंगलुरु के उत्तरी उपनगर येलहंका जनरल अस्पताल में मॉडल टीकाकरण केंद्र में ड्राई रन का निरीक्षण करने के बाद कहा, सभी 10 मरीजों का एक नामित अस्पताल में इलाज चल रहा है।

सुधाकर ने जोर देकर कहा कि चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है।

उनके मुताबिक, एयर इंडिया और ब्रिटिश एयरवेज के दो विमानों में 25 नवंबर से 31 दिसंबर के बीच ब्रिटेन से कुल 5,068 यात्री राज्य लौटे हैं।

Latest India News