A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पीएम मोदी को नीच कहनेवाले मणिशंकर अय्यर वाजपेयी को भी कह चुके हैं अपशब्द

पीएम मोदी को नीच कहनेवाले मणिशंकर अय्यर वाजपेयी को भी कह चुके हैं अपशब्द

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए नीच शब्द का इस्तेमाल कर विवादों से घिरे कांग्रेस के सीनियर नेता मणिशंकर अय्यर ने अपने बयानों के चलते पहले भी सुर्खियों में रह चुके हैं। इससे पहले देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को लेकर उनकी टिप्पणी पर भी

Manishankar aiyar- India TV Hindi Manishankar aiyar

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए नीच शब्द का इस्तेमाल कर विवादों से घिरे कांग्रेस के सीनियर नेता मणिशंकर अय्यर ने अपने बयानों के चलते पहले भी सुर्खियों में रह चुके हैं। इससे पहले देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को लेकर उनकी टिप्पणी पर भी काफी हंगामा मचा था। आज पीएम मोदी को लेकर टिप्पणी के बाद बयानों से घिरने पर सफाई देते हुए मणिशंकर अय्यर ने खुद बताया कि जब वाजपेयी जी प्रधानमंत्री थे तो मुझसे पत्रकारों की तरफ से उनके बारे में पूछा गया। मैंने पत्रकारों से कहा कि वाजपेयी जी लायक व्यक्ति हैं लेकिन नालायक प्रधानमंत्री हैं। मेरे इस बयान पर काफी हंगामा मचा। मैंने हामिद अंसारी जी से पूछा कि भाई लायक और नालायक का अंतर क्या है? चूंकि मैं अंग्रेजी में खुद को कंफर्टेबल महसूस करता हूं और मेरी हिंदी अच्छी नहीं है इसलिए मैं सीखने की कोशिश करता रहता हूं। हामिद अंसारी ने मुझे बताया कि नालायक शब्द का इस्तेमाल उचित नहीं है। 

आपको बता दें कि कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने प्रधानमंत्री मोदी पर एकबार फिर आपत्तिजनक बयान दिया है। अय्यर ने प्रधानमंत्री मोदी को नीच आदमी कह डाला।  मणिशंकर अय्यर, राहुल पर दिए गए पीएम के उस बयान का जवाब दे रहे थे, जिसमें पीएम ने राहुल गांधी पर तंज कसा था और कहा कि कुछ लोग बाबा साहेब से ज्यादा भोले बाबा को याद कर रहे हैं। ये वही मणिशंकर अय्यर हैं, जिन्होंने दो हजार चौदह के लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी को चायवाला कहा था जिसके बाद कांग्रेस को मुंह की खानी पड़ी थी।

 

Latest India News