A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कोरोना से ठीक होने के बाद पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को AIIMS से मिली छुट्टी

कोरोना से ठीक होने के बाद पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को AIIMS से मिली छुट्टी

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) ट्रॉमा सेंटर में भर्ती पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को आज अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। उन्हें 19 अप्रैल को यहां भर्ती कराया गया था।

<p>कोरोना से ठीक होने के...- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO कोरोना से ठीक होने के बाद पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को AIIMS से मिली छुट्टी

नई दिल्ली: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) ट्रॉमा सेंटर में भर्ती पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को आज अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। उन्हें 19 अप्रैल को यहां भर्ती कराया गया था। बता दें कि देश में कोरोना की दूसरी लहर तेजी से फैल रही है। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की कोरोना वायरस टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। मनमोहन सिंह को दिल्ली एम्स के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था। सिंह को हल्का बुखार था और जांच में उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी जिसके बाद वह चिकित्सकों की निगरानी में थे।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कोविड-19 से संक्रमित पाए गए पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के जल्द स्वस्थ होने की कामना की थी। उन्होंने ट्वीट कर कहा था, ‘‘अपने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह जी के उत्तम स्वास्थ्य और जल्द से जल्द उनके ठीक होने की कामना करता हूं।’’ 

उल्लेखनीय है कि पूर्व प्रधानमंत्री ने कोरोना के टीके की दोनों खुराक ली है। बता दें कि, पिछले साल नई दवा के कारण रिएक्शन और बुखार होने के बाद 87 वर्षीय सिंह को एम्स में भर्ती कराया गया था। कई दिनों के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिली थी। 

Latest India News