A
Hindi News भारत राष्ट्रीय अमेरिका में इलाज करवा रहे मनोहर पर्रिकर जून के अंत तक गोवा लौटेंगे

अमेरिका में इलाज करवा रहे मनोहर पर्रिकर जून के अंत तक गोवा लौटेंगे

गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर बीमार हैं और सात मार्च से उनका अमेरिका में इलाज चल रहा है...

<p>manohar parrikar</p>- India TV Hindi manohar parrikar

पणजी: गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर जून के अंत तक घर लौटेंगे। यह जानकारी राज्य के परिवहन मंत्री सुदीन धावलीकर ने दी। पर्रिकर बीमार हैं और सात मार्च से उनका अमेरिका में इलाज चल रहा है।

धावलीकर तीन सदस्यीय मंत्रिमंडलीय परामर्श समिति (सीएसी) का हिस्सा हैं जिसका गठन पर्रिकर की अनुपस्थिति में सरकार चलाने के लिए किया गया था। भाजपा के फ्रांसिस डिसूजा और गोवा फॉरवर्ड पार्टी के विजय सरदेसाई सीएसी के दो अन्य सदस्य हैं।

धावलीकर ने कहा, ‘‘मुख्यमंत्री जून के अंत तक गोवा आ जाएंगे और उनके नेतृत्व में मौजूदा सरकार अपना पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी।’ सीएसी के बारे में उन्होंने बताया कि इसकी मियाद 31 मई के आगे बढ़ाने पर फैसला पर्रिकर करेंगे। उन्होंने कहा, ‘‘सीएसी के बारे में मुख्यमंत्री जो भी फैसला करेंगे, वो कैबिनेट को स्वीकार्य होगा।’’

धावलीकर ने इससे पहले संवाददाता सम्मेलन में कहा था कि वह ‘‘मुख्यमंत्री पद का कार्यभार संभालने के लिए मानसिक तौर पर तैयार हैं।’’ उन्होंने अपने उस बयान को आज वापस ले लिया।

महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी के वरिष्ठ नेता ने कहा, ‘‘मैं सिर्फ मीडिया के एक सवाल का जवाब दे रहा था। मैंने खुद से मुद्दा नहीं उठाया था। मैंने कहा था कि अगर लोग मेरा काम पसंद करेंगे तो एक दिन वो मुझे मुख्यमंत्री बनाएंगे।’’

Latest India News