A
Hindi News भारत राष्ट्रीय झारखंड में दो गुटों के बीच झड़प में कई घायल

झारखंड में दो गुटों के बीच झड़प में कई घायल

झारखंड की राजधानी रांची के बाहरी इलाके में सोमवार रात को दो गुटों के सदस्यों के बीच झड़प में कुछ पुलिसकर्मियों सहित कई लोग घायल हो गए।

Group clash- India TV Hindi Group clash

रांची: झारखंड की राजधानी रांची के बाहरी इलाके में सोमवार रात को दो गुटों के सदस्यों के बीच झड़प में कुछ पुलिसकर्मियों सहित कई लोग घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक, रांची जिले के सुकुरहुटू गांव में सोमवार रात को एक समुदाय की कुछ महिलाएं शौच के लिए गई थीं, तभी एक अन्य समुदाय के कुछ युवकों ने उनके साथ छेड़छाड़ की, जिसके चलते दोनों समुदायों के बीच झड़प शुरू हो गई।

दोनों समुदायों के सदस्यों के बीच हिंसक झड़प शुरू हो गई और दोनों पक्षों के सदस्यों ने एक दूसरे पर पथराव किया। घटना को नियंत्रण में करने और शांति बहाल करने के लिए घटनास्थल पर पहुंची पुलिस की एक टीम को भी निशाना बनाया गया। इस दौरान एक पुलिस अधिकारी राजीव रंजन के सिर में चोट आई है।

झड़प दो घंटे से भी अधिक समय तक जारी रही। इस दौरान लोगों ने हवा में गोलियां भी चलाईं। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि घटनास्थल पर अतिरिक्त बल भेजकर स्थिति को नियंत्रण में किया गया। रांची के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कुलदीप द्विवेदी ने संवाददाताओं से कहा, "सुकुरहुटू में स्थिति नियंत्रण में है।"

रांची में एक सप्ताह में यह सांप्रदायिक झड़प की दूसरी घटना है। पिछले सप्ताह रांची के ही बरगई में भी दो समुदायों के सदस्यों के बीच झड़प हो गई थी।

Latest India News