A
Hindi News भारत राष्ट्रीय शहीद की बेटी ने कहा, '100 पाकिस्तानी आतंकियों को मार डालो'

शहीद की बेटी ने कहा, '100 पाकिस्तानी आतंकियों को मार डालो'

बीएसएफ के एएसआई, ब्रिज किशोर यादव के श्रीनगर में आतंकवादी हमले में शहीद होने के एक दिन बाद उनकी बेटी सुषमा कुमारी ने बुधवार को कहा कि देश के लिए उनके पिता के सर्वोच्च बलिदान की भरपाई करने के लिए 100 पाकिस्तानी आतंकवादियों को मारना चाहिए।

BSF Martyr- India TV Hindi Image Source : PTI BSF Martyr

पटना: बीएसएफ के एएसआई, ब्रिज किशोर यादव के श्रीनगर में आतंकवादी हमले में शहीद होने के एक दिन बाद उनकी बेटी सुषमा कुमारी ने बुधवार को कहा कि देश के लिए उनके पिता के सर्वोच्च बलिदान की भरपाई करने के लिए 100 पाकिस्तानी आतंकवादियों को मारना चाहिए। सुषमा ने कहा, "हम हमारे पिता के बलिदान के लिए 100 पाकिस्तानी आतंकवादियों के सर चाहते हैं।" उन्होंने कहा कि जबतक भारत सरकार उनके पिता के बलिदान का बदला नहीं लेती, तबतक उनके लिए कोई भी बात बेकार है। उनके पिता की मौत मंगलवार सुबह जम्मू एवं कश्मीर में श्रीनगर हवाईअड्डे के पास सीमा सुरक्षा बल के 182 बटालियन शिविर पर हुए आतंकी हमले की जवाबी कार्रवाई के दौरान हुई थी।

उन्होंने कहा, "हम उन पाकिस्तानी आंतकवादियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई चाहते हैं।"उन्होंने कहा कि उनके परिवार और बिहार के भागलपुर जिले में स्थित उनके मूल गांव कमलचक के निवासियों को उनके पिता के बलिदान पर गर्व है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने यादव के परिवार को 11 लाख रुपये मुआवजा देने और पूर्ण राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार की घोषणा की।

पाकिस्तान स्थित जैश-ए-मोहम्मद आतंकवादी समूह के आत्मघाती हमलावरों ने मंगलवार को बीएसएफ शिविर पर हमला किया, जिसके बाद हुई मुठभेड़ में तीन हमलावर मारे गए और एक जवान शहीद हो गया। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने शोकसंतप्त परिवार के लिए संवेदना व्यक्त की है।

Latest India News