A
Hindi News भारत राष्ट्रीय क्राइम ब्रांच और ED के बाद मौलाना साद पर अब इनकम टैक्स ने भी कसा शिकंजा: सूत्र

क्राइम ब्रांच और ED के बाद मौलाना साद पर अब इनकम टैक्स ने भी कसा शिकंजा: सूत्र

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के बाद अब तबलीगी जमात के मौलान साद कंधलवी पर इनकम टैक्स ने भी शिकंजा कसना शुरू कर दिया है।

क्राइम ब्रांच और ED के बाद मौलाना साद पर अब इनकम टैक्स ने भी कसा शिकंजा: सूत्र- India TV Hindi क्राइम ब्रांच और ED के बाद मौलाना साद पर अब इनकम टैक्स ने भी कसा शिकंजा: सूत्र

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के बाद अब तबलीगी जमात के मौलान साद कंधलवी पर इनकम टैक्स ने भी शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इनकम टैक्स विभाग ने भी मौलाना साद के खिलाफ जांच शुरू कर दी है। सूत्रों ने बताया कि इनकम टैक्स विभाग को शक है कि मौलाना साद ने टैक्स की चोरी की, अपनी इनकम छिपाई और अपनी संपत्ति की सही जानकारी नहीं दी। इसके कुछ कुछ सबूत इनकम टैक्स के हाथ लगे हैं।

सूत्रों के मुताबिक क्राइम ब्रांच ने मौलाना साद से इनकम टैक्स भुगतान के पिछले पांच साल के जो कागजात मांगे थे, उनका आंकलन किया जा रहा है। मौलाना साद की पांच साल की इनकम और टैक्स रिटर्न्स जांच के दायरे में है। इसके साथ ही जांच एजेंसी ये भी पता करने की कोशिश कर रही है कि मरकज से जुड़े मेंबर्स का देशभर में घूम-घूम कर धर्म मे प्रचार करने का खर्चा कौन उठा रहा था।

जांच एजेंसी यह भी पता लगाने में जुटी कि किन-किन लोगों ने मरकज के दौरान हजारों लोगों के आने जाने और ठहरने का खर्चा उठाया और मरकज में जो विदेशी मौलाना आये थे उनके आने-जाने का खर्चा उन्होंने खुद उठाया या वो भी किसी और ने दिया था।

Latest India News