A
Hindi News भारत राष्ट्रीय सुषमा स्‍वराज के पार्थिव शरीर के सामने फूट-फूट कर रोए एमडीएच के धर्मपाल महाशय

सुषमा स्‍वराज के पार्थिव शरीर के सामने फूट-फूट कर रोए एमडीएच के धर्मपाल महाशय

धर्मपाल महाशय भी भाजपा कार्यालय पहुंचे। वे जैसे ही सुषमा स्वराज के शव के करीब पहुंचे वैसे ही हाथ उठा कर फूट फूट कर रोने लगे।

<p>Dharmapal Mahashay</p>- India TV Hindi Dharmapal Mahashay

भारत की पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज के निधन के बाद उनका पार्थिव शरीर भाजपा मुख्‍यालय में अंतिम दर्शन के लिए रखा गया है। यहां पर सिर्फ राजनीति जगह के लोग ही नहीं बल्कि कारोबार, सामाजिक आदि सभी क्षेत्रों के लोग पहुंच कर दिवंगत नेता को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इसी बीच सुषमा स्‍वराज के अंतिम दर्शन की ख्‍वाहिश रखने वालों के बीच लाल पगड़ी में एक वृ‍द्ध इंसान भी पहुंचा और मृत देह के करीब आकर फूट फूट कर रोने लगा। यह कोई और नहीं बल्कि मसालों के शहंशाह के नाम से मशहूर महाशय धर्मपाल गुलाटी थे। वे एमडीएच मसाले के कर्ताधर्ता और कंपनी की ब्रांड की पहचान हैं। 

बता दें कि सुषमा स्‍वराज का पार्थिव शरीर करीब 12 बजे भाजपा मुख्‍यालय में अंतिम दर्शन के लिए लाया गया है। यहां पर उनके अंतिम दर्शन करने वालों का तांता लगा हुआ है। इसी बीच धर्मपाल महाशय भी भाजपा कार्यालय पहुंचे। वे जैसे ही सुषमा स्‍वराज के शव के करीब पहुंचे वैसे ही हाथ उठा कर फूट फूट कर रोने लगे। सुषमा स्‍वराज का पार्थिव शरीर अब से कुछ देर बाद लोधी रोड स्थित शवदाह गृह ले जाया जाएगा। 

Latest India News