A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पुलवामा आतंकी हमला: पाकिस्तानी उच्चायुक्त को तलब कर भारत ने जारी किया डिमार्शे

पुलवामा आतंकी हमला: पाकिस्तानी उच्चायुक्त को तलब कर भारत ने जारी किया डिमार्शे

सूत्रों ने बताया कि विदेश सचिव ने पाकिस्तान के उच्चायुक्त को शुक्रवार दोपहर 2 बजे विदेश मंत्रालय में तलब किया और बृहस्पतिवार को पुलवामा में आतंकी हमले पर सख्त आपत्तिपत्र जारी किया

MEA Issues strong demarche to Pakistan High Commissioner- India TV Hindi MEA Issues strong demarche to Pakistan High Commissioner

नई दिल्ली। पुलवामा में पाकिस्तान स्थित आतंकवादी संगठन द्वारा हमले में लगभग 40 सीआरपीएफ जवानों की मौत पर भारत ने कड़ा विरोध जताते हुये पाकिस्तान के शीर्ष राजदूत को तलब किया और सख्त आपत्तिपत्र (डिमार्शे) जारी किया। 

सूत्रों ने बताया कि विदेश सचिव ने पाकिस्तान के उच्चायुक्त को शुक्रवार दोपहर 2 बजे विदेश मंत्रालय में तलब किया और बृहस्पतिवार को पुलवामा में आतंकी हमले पर सख्त आपत्तिपत्र जारी किया । विदेश सचिव ने पाकिस्तानी उच्चायुक्त को बताया कि पाकिस्तान जैश ए मोहम्मद के खिलाफ तत्काल एवं प्रमाणिक कार्रवाई करे ।

सूत्रों ने बताया कि पाकिस्तानी उच्चायुक्त से कहा गया कि पाकिस्तान अपने क्षेत्र में आतंकवादी गतिविधि चलाने वाले संगठनों एवं लोगों को तत्काल रोके । विदेश सचिव ने बृहस्पतिवार को पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय द्वारा दिये गये बयान को खारिज कर दिया। 

Latest India News