A
Hindi News भारत राष्ट्रीय प्रेमी ने ली बच्ची की जान, कारण जानकर दंग रह जाएंगे आप

प्रेमी ने ली बच्ची की जान, कारण जानकर दंग रह जाएंगे आप

जानकारी के अनुसार पता चला कि दिल्ली के जमुनानगर में रहने वाली पारुल का छह साल पहले सन्नी नाम के युवक के साथ प्रेम विवाह हुआ था जिससे पांच साल पहले उसने राबी नाम की बेटी को जन्म दिया था।

murder- India TV Hindi murder

नई दिल्ली: यह घटना उस समय की है जब पारुल उर्फ गीता पर्वतीया कॉलोनी में सौरभ के साथ लिविंग रिलेशनशिप में रह रही थी। सौरभ, पारुल की 5 साल की बेटी से बेहद नफरत करता था। इसकी हद तो तब हुई जब सौरभ ने बच्ची को दीवार से पटककर मार डाला था। इसका कारण जानते ही आपका खून खोल उठेगा। सोमवार की रात को जब सभी लोग सो रहे थे तब बच्ची ने बिस्तर पर पेशाब कर बिस्तर गीला कर दिया था। इस बात से सौरभ को इतना गुस्सा आया कि उसने बच्ची को बिस्तर से उठाकर दिवार की तरफ फेंक दिया। जिसके कारण बच्ची के सिर पर ज़ोर से चोट लग गई। इस बात पर सौरभ और पारुल का झगड़ा भी हुआ जिसकी वजह से बच्ची को अस्पताल नहीं ले जाया गया।

सुबह जब बच्ची को होश नहीं आया तो पारुल तुरंत उसे अस्पताल ले गई, राबी के सिर में चोट लगने से बल्ड अंदर ही बहने लगा जिसकी वजह से डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मंगलवार को पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार पता चला कि दिल्ली के जमुनानगर में रहने वाली पारुल का छह साल पहले सन्नी नाम के युवक के साथ प्रेम विवाह हुआ था जिससे पांच साल पहले उसने राबी नाम की बेटी को जन्म दिया था। कुछ समय के उपरांत पारूल का सौरभ के साथ अवैध संबंध स्थापित होने लगा।

इस बात की जानकारी मिलने पर सन्नी और पारुल में आय दिन झगड़े होते थे। झगड़े से परेशान होकर दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया। इसके बाद पारुल और सौरभ एक साथ पति-पत्नी की तरह रहने लगे। परन्तु इस हादसे के बाद राबी अब इस दुनिया में नहीं है तथा सौरभ को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।      

 

Latest India News