A
Hindi News भारत राष्ट्रीय राजस्‍थान: जोधपुर में मिग27 विमान दुर्घटनाग्रस्‍त, सुबह रुटीन मिशन पर निकला था

राजस्‍थान: जोधपुर में मिग27 विमान दुर्घटनाग्रस्‍त, सुबह रुटीन मिशन पर निकला था

वायुसेना का मिग 27 विमान आज जोधपुर में दुर्घटना ग्रस्त हो गया। वायुसेना के मुताबिक उसका मिग 27 यूपीजी विमान आज सुबह रुटीन मिशन पर निकला था।

<p>Mig 27 Crash </p>- India TV Hindi Mig 27 Crash 

भारतीय वायु सेना का एक मिग 27 लड़ाकू विमान रविवार को राजस्थान में जोधपुर के निकट दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हालांकि पायलट खुद को सुरक्षित बचाने में सफल रहा। आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी। 

उन्होंने बताया कि मिग 27 यूपीजी विमान ने उतरलाई वायुसेना अड्डे से उड़ान भरी थी लेकिन विमान के इंजन में आई समस्या की वजह से यह सिरोही जिले में दोपहर 11 बजकर 45 मिनट पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हालांकि पायलट खुद को विमान से सुरक्षित बाहर निकालने में सफल रहा। सूत्रों ने बताया कि इस घटना के संबंध में कोर्ट ऑफ इनक्वायरी का आदेश दिया गया है और प्राथमिक खबरें संकेत देती हैं कि इस हादसे में जान माल की हानि नहीं हुई है। उन्होंने बताया कि विमान नियमित मिशन पर था। 

सिरोही जिले के पुलिस अधीक्षक कल्याण मल मीणा ने बताया कि यह लड़ाकू विमान सिरोही जिले में गोडाना बांध के निकट शिवगंज पुलिस थाना क्षेत्र में दुर्घटनाग्रस्त हुआ। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर इलाके की घेराबंदी कर ली है।

Latest India News