A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जम्मू कश्मीर: शोपियां के मिनी सेक्रेटेरिएट पर CRPF गार्ड पर आतंकियों ने की फायरिंग, तलाश जारी

जम्मू कश्मीर: शोपियां के मिनी सेक्रेटेरिएट पर CRPF गार्ड पर आतंकियों ने की फायरिंग, तलाश जारी

जम्मू कश्मीर में आतंकियों द्वारा सुरक्षाबलों पर हमले जारी हैं। शुक्रवार सुबह आतंकियों ने शोपियां स्थित मिनी सेक्रेटेरिएट के बाहर तैनात CRPF के गार्ड पर फायरिंग कर दी।

<p>Militants fired on CRPF Guard posted in mini Secretariat...- India TV Hindi Image Source : PTI Militants fired on CRPF Guard posted in mini Secretariat of Shopian

जम्मू कश्मीर में आतंकियों द्वारा सुरक्षाबलों पर हमले जारी हैं। शुक्रवार सुबह आतंकियों ने शोपियां स्थित मिनी सेक्रेटेरिएट के बाहर तैनात CRPF के गार्ड पर फायरिंग कर दी। फिलहाल इस हमले में किसी प्रकार के जानमाल के नुकसान की खबर नहीं है। घटना के बाद सुरक्षाबलों ने फायरिंग करने वाले आतंकियों की तलाश शुरू कर दी है। 

मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए 

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में शुक्रवार सुबह लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादी मारे गए। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दक्षिण कश्मीर में अनंतनाग जिले के सिरहामा में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना पर बृहस्पतिवार को इलाके की घेराबंदी की गई और तलाश अभियान शुरू किया गया। उन्होंने बताया कि तलाश अभियान के दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं, जिसके बाद बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की और मुठभेड़ शुरू हो गई। अधिकारी ने बताया कि इलाके में रातभर कड़ी घेराबंदी रखी गई, ताकि आतंकवादी बच कर भाग नहीं सकें। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में शुक्रवार सुबह लश्कर के दो आतंकवादी मारे गए। अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ स्थल से हथियारों एवं गोला बारूद समेत आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई। उन्होंने बताया कि तलाश अभियान जारी है। 

Latest India News