A
Hindi News भारत राष्ट्रीय शर्मनाक: गन्ने के खेत में नाबालिग लड़की से रेप, वीडियो बनाकर वायरल किया

शर्मनाक: गन्ने के खेत में नाबालिग लड़की से रेप, वीडियो बनाकर वायरल किया

बिहार के बेतिया से बहुत ही शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग लड़की के साथ रेप किया गया।

शर्मनाक: गन्ने के खेत में नाबालिग लड़की से रेप, वीडियो बनाकर वायरल किया- India TV Hindi Image Source : PTI शर्मनाक: गन्ने के खेत में नाबालिग लड़की से रेप, वीडियो बनाकर वायरल किया

पटना: बिहार के बेतिया से बहुत ही शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग लड़की के साथ रेप किया गया। आरोपियों ने रेप का वीडिया बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस अभी तक मामले के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है जबकि एक आरोपी फरार है। मामले के कुल तीन आरोपी है। 

दरअसल, नाबालिग लड़की खेत में घांस लेने गई थी। तभी तीनों आरोपियों ने लड़की का पीछा किया और फिर उसे पकड़कर गन्ने के खेत में ले गए। खेत में ले जाकर लड़की के साथ रेप किया और घटना का वीडियो बना लिया। आरोपी यहीं नहीं रुके, उन्होंने अपनी घिनौनी करतूत का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया।

प्रारंभिक रूप से मिली जानकारी के अनुसार, तीनों आरोपियों में से एक ने पीड़ित लड़की के साथ शारीरिक संबंध बनाए जबकि एक आरोपी ने लड़की के हाथ पैर बांधे और मुंह दबाया तथा तीसरे आरोपी ने मोबाइल से रेप का वीडिया बनाया। बताया जा रहा है कि तीन में से दो आरोपी नाबालिग हैं। आरोपियों ने रेप के बाद लड़की को धमकाया भी था।

बाद में जब लड़की के परिजनों को रेप की घटना का पता चला तो उन्होंने तुरंत पुलिस से इसकी शिकायत की। लड़की के परिवार वालों की शिकायत पर पुलिस ने FIR दर्ज की और एक्शन लेते हुए दो आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। हालांकि, तीसरा आरोपी अभी फरार बताया जा रहा है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

घटना के बाद से गांव में खौफ का माहौल बना हुआ है। गांव के लोग घटना से बहुत दुखी हैं और पुलिस से कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि आरोपियों को सख्त सजा मिलनी चाहिए। पुलिस ने तीसरे आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए कई जगहों पर छापेमारी भी की है लेकिन अभी उसकी जानकारी नहीं मिल पाई है।

Latest India News