A
Hindi News भारत राष्ट्रीय ग्वालियर में कोरोना योद्धा डॉक्टर से पहले बदसलूकी, फिर सम्मान

ग्वालियर में कोरोना योद्धा डॉक्टर से पहले बदसलूकी, फिर सम्मान

देश में जहां कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई लड़ने वाले योद्धाओं का सम्मान हो रहा है वहीं मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक कोरोना योद्धा चिकित्सक से पड़ोसियों ने बदसलूकी करते हुए मकान खाली करने का दबाव बनाया।

<p>Representational Image</p>- India TV Hindi Representational Image

ग्वालियर: देश में जहां कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई लड़ने वाले योद्धाओं का सम्मान हो रहा है वहीं मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक कोरोना योद्धा चिकित्सक से पड़ोसियों ने बदसलूकी करते हुए मकान खाली करने का दबाव बनाया। बाद में पुलिस की हिदायत पर बदसलूकी करने वालों ने ही डॉक्टर को माला पहनाकर सम्मानित किया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, जयारोग्य चिकित्सालय के चिकित्सक डॉ. रवि गुप्ता कोरोना के उपचार करने वाले दल में शामिल हैं। सोमवार की सुबह वे अपनी इमारत के नीचे आए तो कुछ महिलाओं ने उन्हें घेर लिया और कहा कि वे (डॉ. गुप्ता) कोरोना मरीजों का इलाज कर रहे हैं, इससे इमारत में संक्रमण फैलने का खतरा है। लिहाजा मकान खाली कर दें।

डॉ. गुप्ता ने संवाददाताओं को बताया कि महिलाओं ने उनसे कहा कि अधिकांश बुजुर्ग लोग कई बीमारियों से ग्रस्त हैं, इससे डॉ. गुप्ता के जरिए कोरोना भी हो सकता है, क्योंकि वे मरीजों के बीच रहते हैं और वायरस इमारत में भी आ सकता है। बाद में डॉ. गुप्ता ने इसकी शिकायत पुलिस से की।

डॉ. गुप्ता की शिकायत पर झांसी रोड थाने के प्रभारी रमेश शाक्य मौके पर जांच करने पहुंचे। उन्होंने बताया कि इमारत में रहने वालों को कुछ भ्रम हो गया था और उन्होंने चिकित्सक से बदसलूकी की। बाद में उन लोगों को अपने बर्ताव पर पछतावा हुआ और चिकित्सक का उन्हीं लोगों ने माला पहनाकर सम्मान किया। शाक्य ने बताया कि डॉ. गुप्ता भी किसी तरह की कार्रवाई नहीं चाहते इसलिए पुलिस ने इमारत में रहने वालों को हिदायत दी।

 

Latest India News