A
Hindi News भारत राष्ट्रीय MNC में काम करने वाली युवती से 2 सहकर्मियों ने लिफ्ट देने के बहाने किया गैंगरेप

MNC में काम करने वाली युवती से 2 सहकर्मियों ने लिफ्ट देने के बहाने किया गैंगरेप

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के द्वारिका इलाके में एक मल्टिनेशनल कंपनी में काम करने वाली युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है।

MNC executive gangraped in Delhi, 2 colleagues arrested | PTI Representational- India TV Hindi MNC executive gangraped in Delhi, 2 colleagues arrested | PTI Representational

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के द्वारिका इलाके में एक मल्टिनेशनल कंपनी में काम करने वाली युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, युवती के साथ काम करने वाले दो युवकों ने शनिवार की रात उसका रेप किया। युवती के सहकर्मियों, 25 साल के बिरजू और 31 साल के विनोद कुमार, ने शनिवार रात को महिला को घर छोड़ने की बात कहकर लिफ्ट दी थी। आरोप है कि रास्ते में उन्होंने युवती को कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर पिला दिया जिससे वह बेहोश हो गई।

पुलिस के मुताबिक, बेसुध हालत में पीड़िता को एक फ्लैट पर ले गए और वहीं पर उसके साथ रेप किया गया। इसके बाद आरोपियों ने उसे वसंत कुंज इलाके के पास छोड़ दिया। इसके बाद युवती जैसे-तैसे अपने घर पंहुची और अपने परिवार को मामले की जानकारी दी। इसके बाद रविवार को उसने पुलिस स्टेशन जाकर दोनों आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने दोनों आरोपियों को उनके घर से गिरफ्तार कर लिया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने कहा है कि पीड़िता का मेडिकल टेस्ट कराया गया जिसमें उसके साथ रेप की पुष्टि हुई है। मामले की जांच की जा रही है।

Latest India News