A
Hindi News भारत राष्ट्रीय MNS के एकमात्र विधायक राजू पाटिल की कार पुल से रेलवे पटरी पर गिरी

MNS के एकमात्र विधायक राजू पाटिल की कार पुल से रेलवे पटरी पर गिरी

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के विधायक राजू पाटिल की एक कार ठाणे जिले में पुल से नीचे रेलवे पटरी पर जा गिरी जिसकी वजह से कोंकण रेलवे मार्ग करीब एक घंटे तक प्रभावित रहा।

<p>mns leader car fell on railway track from bridge</p>- India TV Hindi mns leader car fell on railway track from bridge

ठाणे: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के विधायक राजू पाटिल की एक कार ठाणे जिले में पुल से नीचे रेलवे पटरी पर जा गिरी जिसकी वजह से कोंकण रेलवे मार्ग करीब एक घंटे तक प्रभावित रहा। ठाणे रेलवे पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि निलजे क्षेत्र में दीवा-पनवेल मार्ग पर बुधवार को आधी रात से कुछ देर पहले यह घटना हुई। कार जब पुल से रेलवे पटरी पर गिरी उस समय वहां से कोई ट्रेन नहीं गुजर रही थी।

यह कार कल्याण विधानसभा क्षेत्र के मनसे विधायक राजू पाटिल की है। उन्होंने संवाददाताओं को बताया कि घटना के समय वह कार में नहीं थे और उनका चालक कार चला रहा था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि चालक ईंधन भरवा कर लौट रहा था तभी यह एसयूवी ओवरब्रिज मार्ग पर रेलिंग से टकराई और नीचे पटरी पर गिर गई।

उन्होंने बताया कि हादसे से पहले ही चालक वाहन से कूद गया था और वह सुरक्षित है। कोंकण रेल मार्ग पर इस घटना के बाद करीब एक घंटे तक यातायात बाधित रहा। बाद में कार को मार्ग से हटाया गया और बुधवार रात करीब एक बजे सेवा बहाल हुई।

Latest India News