A
Hindi News भारत राष्ट्रीय VIDEO: महाराष्ट्र के सांगली में MNS की गुंडागर्दी, उत्तर भारतीयों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

VIDEO: महाराष्ट्र के सांगली में MNS की गुंडागर्दी, उत्तर भारतीयों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

राज ठाकरे के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के कथित सदस्यों ने एक फैक्टरी के गैर मराठी कामगारों पर हमला किया

raj thackeray- India TV Hindi raj thackeray

सांगली (महाराष्ट्र): राज ठाकरे के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के कथित सदस्यों ने एक फैक्टरी के गैर मराठी कामगारों पर हमला किया। पुलिस के एक अधिकारी ने आज यह जानकारी दी।

क्षेत्रीय दल मनसे कुपवाड़ में महाराष्ट्र औद्योगिक विकास निगम की इकाईयों में स्थानीय युवाओं को रोजगार में प्राथमिकता देने की मांग कर रहा है। पुलिस ने हमले के संबंध में 7 लोगों को गिरफ्तार किया है। घटना कल शाम पश्चिम महाराष्ट्र में घटी।

mns workers

एक अधिकारी ने बताया कि कथित तौर पर मनसे से जुड़े कार्यकर्ताओं के एक समूह ने उत्तर के राज्यों से आने वाले कामगारों पर तब हमला किया जब वह कुपवाड़ औद्योगिक इलाके में एक फैक्टरी में काम करके लौट रहे थे। औद्योगिक क्षेत्र में कई ढलाईखाने, चक्कियां, फैक्टरियां और तेल उत्पादन इकाईयां हैं।

इंस्पेक्टर एएम कदम ने बताया कि पीड़ितों में से एक ने एमआईडीसी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी जिसके आधार पर पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार किया है। कदम ने बताया कि गिरफ्तार किए गए लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

देखिए वीडियो-

Latest India News