A
Hindi News भारत राष्ट्रीय मध्य प्रदेश: गोवध के शक में भीड़ ने एक की लाठियों से पीट पीटकर की हत्या, एक अन्य गंभीर रूप से घायल

मध्य प्रदेश: गोवध के शक में भीड़ ने एक की लाठियों से पीट पीटकर की हत्या, एक अन्य गंभीर रूप से घायल

मैहर के अनुविभागीय अधिकारी पुलिस (एसडीओपी) अरविंद तिवारी ने बताया कि मौके से गाय का मांस एवं बरामद हुआ है।

<p>चित्र का इस्तेमाल...- India TV Hindi Image Source : PTI चित्र का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

सतना: जिले के अंगार गांव के जंगल में गोवध करने के आरोप में चार लोगों ने 45 वर्षीय एक मुस्लिम व्यक्ति को लाठी-डंडों से कथित रूप से पीट पीटकर मार डाला और उसके साथी को घायल कर दिया। सतना जिले के पुलिस अधीक्षक राजेश हिंगणकर ने रविवार बताया कि जिला मुख्यालय से करीब 70 किलोमीटर दूर अंगार के जंगल में गायों के कत्ल की सूचना मिलने के बाद चार लोग वहां गये।

इन लोगों ने गोवध करने के आरोप में वहां मौजूद सिराज (45) एवं शकील (35) पर शुक्रवार-शनिवार की मध्य रात्रि को लाठी-डंडों से कथित तौर पर हमला कर दिया। उन्होंने कहा कि इस घटना में सिराज की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि शकील बुरी तरह से घायल हो गया। उसका इलाज जबलपुर में चल रहा है। इसी बीच, मैहर के अनुविभागीय अधिकारी पुलिस (एसडीओपी) अरविंद तिवारी ने बताया कि मौके से गाय का मांस एवं बरामद हुआ है। 

उन्होंने कहा कि प्रारंभिक जांच में पाया गया है कि सिराज की मौत पिटाई की वजह से हुई है। तिवारी ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और घायल शकील को इलाज के जबलपुर ले गये, जहां उसके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। उन्होंने कहा कि इस मामले में चारों आरोपियों को कल गिरफ्तार कर लिया गया है। रीवा रेंज के पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) उमेश जोगा ने बताया कि गांव में 400 पुलिसकर्मी ऐहतियात के तौर पर तैनात किए गए हैं। इलाके में स्थिति सामान्य है। 

Latest India News