Live TV
GO
Advertisement
Hindi News भारत राष्ट्रीय Piyush Goyal at Vande Mataram:...

Piyush Goyal at Vande Mataram: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्‍व में देश आज पूरी तरह से सुरक्षित है, मोदी है तो मुमकिन है

इंडिया टीवी कॉन्क्लेव ''वंदे मातरम'' के मंच पर इस समय केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल मौजूद हैं। इंडिया टीवी के एंकर सौरभ शर्मा के सवालों के जवाब देते हुए पीयूष गोयल ने कहा आतंकवाद को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए हम पूरी तरह से तैयार हैं, सरकार ने सेना को पूरी छूट दे रखी है।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 16 Mar 2019, 17:34:53 IST

नई दिल्ली: इंडिया टीवी कॉन्क्लेव ''वंदे मातरम'' के मंच पर इस समय केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल मौजूद हैं। इंडिया टीवी के एंकर सौरभ शर्मा के सवालों के जवाब देते हुए पीयूष गोयल ने कहा आतंकवाद को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए हम पूरी तरह से तैयार हैं, सरकार ने सेना को पूरी छूट दे रखी है। सेना की कार्रवाई पर सवाल उठाने वाले लोगों पर टिप्‍पणी करते हुए उन्‍होंने कहा कि सेना इंटेलिजेंस के आधार पर निर्णय लेती है, हमें उस पर शक करने की कोई जरूरत नहीं है। सेना कार्रवाई करती है लेकिन निर्णय राजनीतिक नेतृत्‍व लेता है। उन्‍होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्‍व में देश आज पूरी तरह से सुरक्षित है और मोदी है तो मुमकिन है।

राहुल गांधी द्वारा ट्विटर पर प्रधानमंत्री मोदी को डरपोक और कमजोर बताएं जाने पर पीयूष गोयल ने कहा राहुल गांधी के शब्दों का आर-पार हमें समझ में नही आता। उन्होनें एक वीडियो का हवाला देते हुए कहा कि मैने एक वीडियों में देखा कि राहुल को राष्ट्रगान तक गाने में परेशानी हो रही थी। मोदी जी के लिए अगर कोई ऐसे शब्दों का प्रयोग करें तो उसे नासमझ कहेंगे। 

आतंंकवाद पर पीयूष गोयल ने कहा कि अगर देश में सेना को आतंक पर कार्रवाई करने के लिए खुली छूट देकर उनका हौसला किसी ने बढ़ाया है तो वो नरेंद्र मोदी जी है। कांग्रेस की आतंकवाद को रोकने की इच्छाशक्ति पर सवाल उठाते हुए कहा कि 2008 में 26/11 हमले के बाद सेना को आतंकी ठिकानों पर हमला करने की छूट ना देने पर सलाव उठाया। उन्होनें कहा कि कांग्रेस घोषणाओं में विश्वास करती है और प्रधानमंत्री मोदी एक्शन में।

एयर स्ट्राइक के मुद्दे पर राजनीति के सवाल पर उन्होनें कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने पूरे देश को एकजुट किया कि आतंकवाद का विरोध हो और हमारे किसी बयान से आतंवादी ताकतों को बढ़ावा ना मिले। यह अपील हमले सभी राजनीतिक पार्टियों से की थी। लेकिन यह दूर्भाग्य है कि कुछ पार्टियां एयर फोर्स की कार्रवाई पर प्रश्नचिन्ह उठा रही है। और उनके बयान पाकिस्तान टीवी इस्तेमाल करें और उसके आधार पर भारत पर सवाल उठाए, यह बहुत दूर्भाग्य की बात है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन