A
Hindi News भारत राष्ट्रीय ‘सबसे शिक्षित राज्य’ केरल के 5 हजार से अधिक शिक्षकों ने अभी तक नहीं लगवाया कोरोना का टीका!

‘सबसे शिक्षित राज्य’ केरल के 5 हजार से अधिक शिक्षकों ने अभी तक नहीं लगवाया कोरोना का टीका!

केरल के मंत्री ने बताया कि कई शिक्षकों ने धार्मिक कारणों सहित एक या अन्य कारणों का हवाला देते टीका नहीं लगवाया है। उन्होंने कहा कि सरकार के पास टीके नहीं लेने वाले शिक्षकों की सही संख्या नहीं है।

<p>‘सबसे शिक्षित...- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO ‘सबसे शिक्षित राज्य’ केरल के 5 हजार से अधिक शिक्षकों ने अभी तक नहीं लगवाया कोरोना का टीका!

Highlights

  • सरकार के पास टीके नहीं लेने वाले शिक्षकों की सही संख्या नहीं है।
  • कई शिक्षकों ने धार्मिक कारणों सहित एक या अन्य कारणों का दिया हवाला।

तिरुवनंतपुरम: केरल के शिक्षा मंत्री वी. शिवनकुट्टी ने रविवार को कहा कि राज्य के 5,000 से अधिक शिक्षकों ने अभी तक टीका नहीं लगवाया है। उन्होंने कहा कि इसे जायज नहीं ठहराया जा सकता और बच्चों की सुरक्षा सरकार के लिए सबसे अहम है। वह राज्य की राजधानी में मीडियाकर्मियों से बात कर रहे थे और कहा कि सरकार के पास टीके नहीं लेने वाले शिक्षकों की सही संख्या नहीं है।

मंत्री और भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष पी.के. कृष्णदास ने बात करते हुए कहा, "राज्य के शिक्षा विभाग के पास उन शिक्षकों की संख्या का डेटा नहीं है, जिन्हें टीका नहीं लगाया गया है। इस तरह के एक महत्वपूर्ण मामले पर सरकार अंधेरे में कैसे हो सकती है? राज्य में स्कूल खुले हैं और कोरोनावायरस के नए संस्करण ओमाइक्रोन का पता चला है और सरकार अभी तक वैक्सीन को लेकर शिक्षकों की संख्या पर अंधेरे में है।"

कई शिक्षकों ने धार्मिक कारणों सहित एक या अन्य कारणों का हवाला देते टीका नहीं लगवाया है।

Latest India News