A
Hindi News भारत राष्ट्रीय मध्यप्रदेश सरकार किसानों से बातचीत के लिए हमेशा तैयार : शिवराज

मध्यप्रदेश सरकार किसानों से बातचीत के लिए हमेशा तैयार : शिवराज

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने किसानों से शांति बनाए रखने की अपील करते हुए कहा है कि वे समस्याओं के समाधान और बातचीत के लिए हमेशा तैयार हैं।

Shivraj singh chouhan- India TV Hindi Shivraj singh chouhan

भोपाल: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने किसानों से शांति बनाए रखने की अपील करते हुए कहा है कि वे समस्याओं के समाधान और बातचीत के लिए हमेशा तैयार हैं। मुाख्यमंत्री ने गुरुवार को यहां एक बयान जारी कर कहा कि राज्य सरकार किसानों की सरकार है, जनता की सरकार है। वह हमेशा जनता और किसानों के लिए काम करते रहेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि किसानों के हित में राज्य सरकार द्वारा अनेक महत्वपूर्ण फैसले लिए गए हैं। प्याज आठ रुपये किलो खरीदा जा रहा है। समर्थन मूल्य पर मूंग, उड़द और तुअर की खरीद 10 जून से प्रारंभ की जा रही है।

उन्होंने कहा कि समस्याओं के समाधान और बातचीत के लिए वह हमेशा तैयार हैं। चर्चा करके ही समस्याओं का समाधान हो सकता है। कुछ अराजक तत्व प्रदेश को हिंसा की आग में झोंकना चाहते हैं, उनसे हम सख्ती से निपटेंगे। चौहान ने किसानों से आग्रह किया कि 'अराजक तत्वों के मनसूबे कभी कामयाब नहीं होने दें, शांति बहाली में सहयोग दें, क्योंकि मिलजुल कर प्रदेश को विकास के पथ पर आगे बढ़ाना है।' 

Latest India News