A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कमलनाथ के मंत्री का VIDEO वायरल, बोले रहे हैं-फंड चाहिए तो पहले कांग्रेस ज्वाइन करो

कमलनाथ के मंत्री का VIDEO वायरल, बोले रहे हैं-फंड चाहिए तो पहले कांग्रेस ज्वाइन करो

मध्य प्रदेश के गृहमंत्री ग्रामीणों से यह कहते नजर आए कि आप जो राशि मांग रहे हैं मैं उससे ज्यादा दूंगा लेकिन पहले विचार कर लो और कांग्रेस ज्वाइन कर लो क्योंकि हमको सबको जवाब देना हैं, अब हम मूर्ख नहीं बनने वाले हैं।

<p>MP Home Minister asks villagers to join Congress first...- India TV Hindi MP Home Minister asks villagers to join Congress first for getting funds

भोपाल: पुरानी कहावत है कि राजनीति में जनता के विकास का महत्व नहीं जनता द्वारा दिए गए वोट का महत्व होता है, जिन क्षेत्रों में पार्टी के लिए वोट पड़ता है वहीं विकास भी किया जाता है। ऐसा ही हुआ मध्य प्रदेश में जहां के गृहमंत्री बाला बच्चन का ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ।

वीडियो में मंत्री जी ग्रामीणों से यह कहते नजर आए कि आप जो राशि मांग रहे हैं मैं उससे ज्यादा दूंगा लेकिन पहले विचार कर लो और कांग्रेस ज्वाइन कर लो क्योंकि हमको सबको जवाब देना हैं, अब हम मूर्ख नहीं बनने वाले हैं। बताया जा रहा है प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन ने यह बात अपने ही विधानसभा राजपुर के ग्राम जलगोन में पाटिल समाज द्वारा आयोजित एक सम्मान समारोह में कही जहां वह शामिल होने पहुंचे थे। इस आयोजन में समाज के लोगों ने सामुदायिक भवन के लिए पांच लाख की मांग की इस पर गृहमंत्री ने वोट न मिलने की बात कहते हुए कहा कि पहले कांग्रेस ज्वाइन करो फिर राशि देंगे।

देखें वीडियो-

वायरल वीडियो में बाला बच्चन यह बोलते हुए दिखे, ''हमने 50 करोड़ की राशि वहां दी जहां पर हम को लीड मिली, फिर हम भी घाटे का सौदा क्यों करें, हम क्यों मूर्ख बने हम भी ज्यादा मसाला वहां डाले। साफ बात है दो हाथ से ताली बजती है।''

Latest India News