A
Hindi News भारत राष्ट्रीय सरकार हिंदुस्तान के मुसलमान को बाहर भगाने की बात करेगी, तो सबसे पहले मेरी लाश वहां पड़ी होगी, उसपर से जाना- मुख्तार अब्बास नकवी

सरकार हिंदुस्तान के मुसलमान को बाहर भगाने की बात करेगी, तो सबसे पहले मेरी लाश वहां पड़ी होगी, उसपर से जाना- मुख्तार अब्बास नकवी

मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि गुमराही गैंग को इस बात का अभास है कि वो convince नहीं कर सकता, इसलिए वो confuse कर रहा है। उन्होंने कहा कि भारत के 20 करोड़ मुसलमानों को भड़काया जा रहा है कि उनके सारे अधिकार छीन लिए जाएंगे।

Naqvi- India TV Hindi Image Source : INDIA TV मुख्तार अब्बास नकवी

नई दिल्ली। सीएए पर पूरे देश में चर्चा जारी है। शाहीन बाग में इस कानून के विरोध में लंबे समय से प्रदर्शन चल रहा है। इस कानून को लेकर जारी भ्रांतियों को दूर करने के लिए मुख्तार अब्बास नकवी गुरुवार को इंडिया टीवी के स्टूडियो में थे। यहां मुस्लिम समुदाय के लोगों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि शाहीन बाग में वार्ताकारों से सही से बातचीत नहीं हो रही है। सीएए खत्म नहीं होगा। सीएए किसी की नागरिकता को खत्म करने के लिए नहीं है। हिंदुस्तान का हर नागरिक, उसके अधिकार पूरी तरह सुरक्षित है। जो लोग भड़का रहे हैं, उनको भी मालूम है कि सरकार इसे नहीं लेगी। 

मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि गुमराही गैंग को इस बात का अभास है कि वो convince नहीं कर सकता, इसलिए वो confuse कर रहा है। उन्होंने कहा कि भारत के 20 करोड़ मुसलमानों को भड़काया जा रहा है कि उनके सारे अधिकार छीन लिए जाएंगे। ये पाप कर रहे हैं, खुदा भी इन्हें माफ नहीं करेगा। ये लोग बेइमान भी है। उन्होंने कहा कि जिस दिन ये सरकार हिंदुस्तान के मुसलमान को बाहर भगाने की बात करेगी, तो सबसे पहले मुख्तार अब्बास नकवी की लाश वहां पड़ी होगी, उसपर से जाना। 

उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान में अल्पसंख्यक बच्चे-बच्चियों को साढ़े तीन करोड़ से ज्यादा छात्रवृत्तियां दीं, पीएम आवास योजना के तहत 38 फीसदी मुस्लिम भाईयों को आवास दिए गए। गांव-गांव बिजली पहुंचाई गई, इनमें 37 फीसदी गांव मुस्लिमों के थे। उन्होंने कहा कि कोई भी सीएए-एनआरसी हिंदुस्तान के नागरिकों के लिए जिनकी पुश्तें इस देश में हैं, तो उसके खिलाफ नहीं होगा।

Latest India News