A
Hindi News भारत राष्ट्रीय मुख्तार अंसारी को एंबुलेंस में बैठाकर रूपनगर जेल से रवाना हुई यूपी पुलिस

मुख्तार अंसारी को एंबुलेंस में बैठाकर रूपनगर जेल से रवाना हुई यूपी पुलिस

पंजाब से मुख्तार अंसारी को लेकर यूपी पुलिस निकल चुकी है। मुख्तार अंसारी को यूपी पुलिस ने एंबुलेंस में बैठाया हुआ है। रूपनगर जेल से यूपी पुलिस मुख्तार को पिछले गेट से लेकर निकली।

mukhtar ansari ambulance roopnagar jail uttar pradesh police मुख्तार अंसारी को एंबुलेंस में बैठाकर र- India TV Hindi Image Source : INDIA TV मुख्तार अंसारी को एंबुलेंस में बैठाकर रूपनगर जेल से रवाना हुई यूपी पुलिस

रूपनगर. पंजाब से मुख्तार अंसारी को लेकर यूपी पुलिस निकल चुकी है। मुख्तार अंसारी को यूपी पुलिस ने एंबुलेंस में बैठाया हुआ है। रूपनगर जेल से यूपी पुलिस मुख्तार को पिछले गेट से लेकर निकली। बता दें कि आज सुबह करीब साढ़े चार बजे सात वाहनों में उत्तर प्रदेश पुलिस रूपनगर पुलिस लाइन पहुंची थी। गैंगस्टर से नेता बना अंसारी उत्तर प्रदेश में कई मामलों में वांछित है। रंगदारी के एक मामले में अंसारी जनवरी 2019 से रूपनगर जेल में बंद था।

मऊ से बसपा विधायक अंसारी को पंजाब से लाने के लिए आधुनिक हथियारों से लैस पीएसी की एक कंपनी समेत उत्तर प्रदेश पुलिस की 150 सदस्यीय टीम सोमवार सुबह बांदा से चली थी। शीर्ष अदालत ने 26 मार्च को अपने आदेश में इस बात पर गौर किया था कि अंसारी हत्या के प्रयास, हत्या, धोखाधड़ी और साजिश रचने के मामलों समेत गैंगस्टर कानून के तहत उत्तर प्रदेश में दर्ज अपराध के कई मामलों में कथित रूप से शामिल रहा है और इनमें से 10 मामलों में सुनवाई अलग-अलग चरणों में पहुंच गयी है।

देखिए लाइव

Latest India News