A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पुंछ में नियंत्रण रेखा के पास पाकिस्तान ने की गोलाबारी, कई मकान क्षतिग्रस्त

पुंछ में नियंत्रण रेखा के पास पाकिस्तान ने की गोलाबारी, कई मकान क्षतिग्रस्त

जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के पास शुक्रवार को पाकिस्तान ने भारी गोलाबारी की जिसमें कम से कम सात आवासीय इमारतें क्षतिग्रस्त हो गईं।

Multiple houses damaged in Pak shelling along LoC in Poonch- India TV Hindi Image Source : ANI Multiple houses damaged in Pak shelling along LoC in Poonch (representational image)

जम्मू: जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के पास शुक्रवार को पाकिस्तान ने भारी गोलाबारी की जिसमें कम से कम सात आवासीय इमारतें क्षतिग्रस्त हो गईं। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि शापुर सेक्टर में सीमा पार से गोलाबारी अपराह्न एक बजकर 35 मिनट पर आरंभ होकर शाम साढ़े पांच बजे तक जारी रही जिसका भारतीय सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया। उन्होंने कहा कि भारत की सीमा में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है लेकिन कस्बा गांव में एक विधवा की आवासीय इमारत क्षतिग्रस्त हो गई जबकि डोकरी गांव में छह अन्य इमारतें आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त हो गईं। 

सेना के एक अधिकारी ने बताया कि पाकिस्तानी सेना ने संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए अग्रिम चौकियों और गांवों पर बिना किसी उकसावे के छोटे हथियारों से गोलीबारी की और मोर्टार के गोले दागे। उन्होंने बताया कि भारतीय सेना ने पाकिस्तानी बंदूकों को शांत करने के लिए मुंहतोड़ जवाब दिया। अभी यह पता नहीं चल पाया है कि जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान की सीमा में कितने लोग हताहत हुए।

Latest India News