A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Coronavirus: मुंबई में डॉक्टर की मौत, महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या बढ़कर 6 हुई

Coronavirus: मुंबई में डॉक्टर की मौत, महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या बढ़कर 6 हुई

मुंबई में शुक्रवार को 85 वर्षीय जिस डॉक्टर की मौत हुई थी, उसके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।

Mumbai Coronavirus: मुंबई में डॉक्टर की मौत, महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या बढ़- India TV Hindi Image Source : PTI Railway police officials patrol at Churchgate station during the a nationwide lockdown, imposed in the wake of the coronavirus pandemic, in Mumbai.

मुंबई: मुंबई में शुक्रवार को 85 वर्षीय जिस डॉक्टर की मौत हुई थी, उसके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। कोरोना वायरस संक्रमित 85 वर्षीय डॉक्टर की मौत के साथ ही महाराष्ट्र में मरने वाले लोगों की संख्या बढ़ कर अब छह हो गई। 

वहीं, आपको बता दें कि शुक्रवार से शनिवार तक महाराष्ट्र में 14 और लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पु्ष्टि होने के साथ राज्य में संक्रमित व्यक्तियों की कुल संख्या बढ़ कर अब 167 हो गई है। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने शनिवार को इसकी जानकारी दी।

अधिकारियों ने बताया कि कोविड-19 के 14 नये मरीजों में से 12 मुंबई से और दो नागपुर से हैं। अधिकारियों ने बताया कि शुक्रवार को राज्य के विभिन्न हिस्सों में 28 व्यक्ति कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए।

Latest India News