A
Hindi News भारत राष्ट्रीय मुंबई: महिला पर चाकू से जानलेवा हमला, तमाशबीन बने रहे लोग

मुंबई: महिला पर चाकू से जानलेवा हमला, तमाशबीन बने रहे लोग

जानकारी के मुताबिक आरोपी शख्स अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था और अक्सर घर पर उसके साथ मारपीट करता था। पति के बुरे बर्ताव से परेशान होकर ये महिला पिछले दो महीने से अपने माता-पिता के पास रह रही थी।

Mumbai-Crime-Woman-stabbed-by-her-husband-in-broad-daylight- India TV Hindi मुंबई: महिला पर चाकू से जानलेवा हमला, तमाशबीन बने रहे लोग

नई दिल्ली: मायानगरी मुंबई से इंसानियत को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। यहां सरेराह एक महिला पर चाकू से जानलेवा हमला किया गया। हमलावार ने महिला पर चाकू से कई वार किए लेकिन मौके पर मौजूद लोग तमाशबीन बने रहे और उसकी मदद के लिए कोई आगे नहीं आया। लोग बस तमाशा देखते रहे।

महिला पर हमले की ये सनसनीखेज वारदात बीते 26 फरवरी की है और चाकू से हमला करनेवाला शख्स इस महिला का पति है। 26 फरवरी की सुबह ये महिला अपने काम पर जा रही थी तभी मानखुर्द रेलवे स्टेशन के पास पहले से घात लगाए बैठे उसके पति विजय इंग्ले ने उसपर जानलेवा हमला कर दिया। बीच सड़क पर सरेआम चाकू से कई वार किए और मौके से फरार हो गया।

जानकारी के मुताबिक आरोपी शख्स अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था और अक्सर घर पर उसके साथ मारपीट करता था। पति के बुरे बर्ताव से परेशान होकर ये महिला पिछले दो महीने से अपने माता-पिता के पास रह रही थी। 26 फरवरी की सुबह जब वो काम पर जा रही थी, तभी उसके सिरफिरे पति ने चाकू से उसपर ताबड़तोड़ हमला कर दिया।

हैरत की बात ये रही की मौके पर मौजूद लोग तमाशबीन बने रहे। किसी ने महिला की मदद करने की जेहमत नहीं उठाई। मुंबई को शर्मसार करनेवाली इस घटना के बाद घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जिसके बाद उसे सलाखों के पीछे भेज दिया गया।

Latest India News