A
Hindi News भारत राष्ट्रीय मुंबई के बांद्रा में भीषण आग, फायर ब्रिगेड की 16 गाड़ियां मौके पर

मुंबई के बांद्रा में भीषण आग, फायर ब्रिगेड की 16 गाड़ियां मौके पर

मुंबई के बांद्रा में भीषण आग लगी है। आग बांद्रा इलाके के गरीब नगर की झुग्गियों में लगी है। आग इतनी भीषण है कि उसे बुझाने के लिए दमकल की 16 गाड़ियों और 10 वॉटर टैंकर्स को लगाया गया है।

मुंबई के बांद्रा में भीषण आग, फायर ब्रिगेड की 16 गाड़ियां मौके पर- India TV Hindi मुंबई के बांद्रा में भीषण आग, फायर ब्रिगेड की 16 गाड़ियां मौके पर

नई दिल्ली: मुंबई के बांद्रा में भीषण आग लगी है। आग बांद्रा इलाके के गरीब नगर की झुग्गियों में लगी है। आग इतनी भीषण है कि उसे बुझाने के लिए दमकल की 16 गाड़ियों और 10 वॉटर टैंकर्स को लगाया गया है। काला धुआं आसमान में काफी ऊपर तक जा रहा है। अभी ये पता नहीं चला है कि क्या कोई शख्स आग में फंसा तो नहीं है। बताया जा रहा है कि सिलेंडर ब्लास्ट की वजह आग और भड़क गई जिसके बाद दो और इलाके इसके चपेट में आ गए। बता दें कि पिछले साल भी इसी जगह आग लगी थी।

फायर ब्रिगेड के मुताबिक, यह लेवल थ्री की आग है। आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं है, लेकिन स्थानीय लोगों का कहना है कि एक तेज धमाके के बाद आग लगी है। भीड़भाड़ वाला इलाका होने के कारण आग बुझाने के काम में दिक्कत आ रही है।

साल 2017 में बीएमसी जब इस इलाके में अतिक्रमण पर कार्रवाई करने गई थी, तब भी एक गैस सिलेंडर विस्फोट के कारण झोपड़पट्टी में आग लग गई। हालांकी बाद में रिपोर्ट से पता चला था कि 76 झोपड़ियों को आग लगा दी गई थी। बाद में सामने आए एक अग्निशामक रिपोर्ट से पता चला कि ईंधन (संभवतः केरोसिन) से जानबूझकर आग लगाई गई थी।

Latest India News