A
Hindi News भारत राष्ट्रीय इस कांस्टेबल ने जान पर खेल कर मुंबई पब में लगी आग में बचाई कई जिंदगियां, फोटो हुआ वायरल

इस कांस्टेबल ने जान पर खेल कर मुंबई पब में लगी आग में बचाई कई जिंदगियां, फोटो हुआ वायरल

पास के इलाके में गश्त कर रहे शिंदे इस हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे। जब पब के अंदर फंसे कुछ लोगों ने अपने मोबाइल फोन की टॉर्च जलाई तब पुलिसकर्मी उस दिशा में अंदर गए...

police constable- India TV Hindi police constable

मुंबई: पिछले हफ्ते मुंबई के एक पब में आग लगने के दौरान वहां फंसे लोगों को अपनी जान दांव पर लगाकर बचाने वाले कांस्टेबल सुदर्शन शिंदे की आज यहां मुंबई पुलिस ने अनुकरणीय साहस के प्रदर्शन के लिए सराहना की।

मुंबई पुलिस आयुक्त दत्तात्रेय पडसालगीकर और महापौर विश्वनाथ महादेश्वर ने कल शिंदे को उसके शानदार प्रयास के लिए सम्मानित किया। बीते शुक्रवार को कमला मिल्स कंपाउंड के एक पब में लगी भीषण आग में कम से कम 14 लोगों की मौत हो गई थी।

पुलिस के मुताबिक, पास के इलाके में गश्त कर रहे शिंदे इस हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे। जब पब के अंदर फंसे कुछ लोगों ने अपने मोबाइल फोन की टॉर्च जलाई तब पुलिसकर्मी उस दिशा में अंदर गए।

sudarshan shinde

पुलिस ने कहा कि इसके बाद शिंदे कुछ बेहोश लोगों को अपने कंधों पर डालकर बाहर लेकर आए। महापौर ने शिंदे के साहस की सराहना करते हुए कहा कि अपने कर्तव्य का निर्वहन करते हुए कांस्टेबल ने अपने प्राणों की भी परवाह नहीं की।

Latest India News