A
Hindi News भारत राष्ट्रीय मुंबई: कमला मिल्स आग मामले में मोजो बिस्त्रो पब का मालिक गिरफ्तार

मुंबई: कमला मिल्स आग मामले में मोजो बिस्त्रो पब का मालिक गिरफ्तार

कमला मिल्स परिसर में लगी भीषण आग के मामले में मोजोस बिस्त्रो पब के मालिकों में एक और सेवानिवृत्त आईपीएस अधिकारी के बेटे युग पाठक को आज गिरफ्तार कर लिया गया।

mumbai fire- India TV Hindi mumbai fire

मुंबई: कमला मिल्स परिसर में लगी भीषण आग के मामले में मोजोस बिस्त्रो पब के मालिकों में एक और सेवानिवृत्त आईपीएस अधिकारी के बेटे युग पाठक को आज गिरफ्तार कर लिया गया। आग में 14 लोगों की मौत हो गयी थी। एन एम जोशी मार्ग थाने के अधिकारियों ने सेवानिवृत्त पुलिस महानिदेशक और पुणे पुलिस के पूर्व आयुक्त के के पाठक के बेटे युग पाठक को गिरफ्तार किया। 

मुंबई दमकल विभाग ने कल आग पर अपनी आरंभिक जांच रिपोर्ट में कहा था कि संभवत: हुक्के की चिंगारी के कारण मोजोस बिस्त्रो पब से आग की शुरूआत हुयी। पिछले साल 29 दिसंबर को लोअर परेल के कमला मिल्स परिसर में मोजोस बिस्त्रो पब और उसके बगल में ‘‘1 एबव’’ पब में आग लग गयी थी। 

पुलिस ने आज पाठक और उसके सहयोगी, नागपुर के कारोबारी युग तुली पर आईपीसी की धारा 304 (गैर इरादतन हत्या), 338 (किसी कृत्य से दूसरों की जान खतरे में डालना ) और अन्य संबंधित प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया।पुलिस ने इससे पहले मामले में पाठक का बयान दर्ज किया था ।एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि ‘‘1एबव’’ के मालिकों- कृपेश सांघवी, जिगर सांघवी और अभिजीत मनकर के खिलाफ 29 दिसंबर को दर्ज प्राथमिकी में पाठक और तुली का नाम जोड़ा गया था। 

Latest India News