A
Hindi News भारत राष्ट्रीय मुंबई: जूते पर थूक चाटने को मजबूर किए जाने के बाद व्यक्ति ने की खुदकुशी

मुंबई: जूते पर थूक चाटने को मजबूर किए जाने के बाद व्यक्ति ने की खुदकुशी

पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना के दौरान एक आरोपी ने अपने जूते पर थूक दिया और शेख को इसे चाटने को मजबूर किया...

Representational Image | Pixabay- India TV Hindi Representational Image | Pixabay

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई से एक ऐसी खबर आई है जो इंसानियत को शर्मसार करती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 4 व्यक्तियों द्वारा हमला किए जाने और इनमें से एक आरोपी के जूते पर थूक चाटने के लिए मजबूर किए जाने के बाद 35 वर्षीय एक व्यक्ति ने कथित तौर पर खुदकुशी कर ली। एक पुलिस अधिकारी ने सोमवार को बताया कि पुरानी रंजिश के चलते शुक्रवार रात में दक्षिण मुंबई के कफ परेड इलाके में एक बाजार के नजदीक 4 लोगों ने कासिम शेख पर हमला किया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना के दौरान एक आरोपी ने अपने जूते पर थूक दिया और शेख को इसे चाटने को मजबूर किया। अधिकारी ने बताया कि शेख ने हमलावरों के चंगुल से खुद को किसी तरह छुड़ा तो लिया, लेकिन अपमान का बोझ सहन नहीं कर पाया। शेख ने अपमान के बोझ के चलते शनिवार की सुबह कफ परेड इलाके में स्थित अपने आवास में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शेख के घर से एक कथित सुसाइड नोट बरामद किया जिसमें उसने चारों हमलावरों का नाम लिया और इस कदम के लिए उन्हें जिम्मेदार ठहराया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अधिकारी ने बताया कि सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने इस्माईल शेख (47), अकबर शेख (35), करिया पावसे (35) और अफजल कुरैशी (44) को शनिवार को शाम में गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 306 (खुदकुशी के लिए उकसाने) के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि अब इस मामले की जांच की जा रही है।

Latest India News