A
Hindi News भारत राष्ट्रीय ...जब मुंबई में चलती लोकल ट्रेन के पंखे में लटका दिखा सांप, देखें VIDEO

...जब मुंबई में चलती लोकल ट्रेन के पंखे में लटका दिखा सांप, देखें VIDEO

तीन फुट लंबे हरे रंग के सांप के ट्रेन में फंसे होने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

<p>snake on ceiling fan inside train</p>- India TV Hindi snake on ceiling fan inside train

मुम्बई: उपनगरीय रेलगाड़ी के अंदर आज सुबह प्रथम श्रेणी के कोच के पंखे में एक सांप लिपटा मिला, जिसमें सैकड़ों यात्री सवार थे। घटना आज सुबह साढ़े नौ बजे तितवाला-सीएसएमटी लोकल ट्रेन में हुई और मध्य रेलवे के एक अधिकारी ने इसमें शरारत से इंकार नहीं किया है क्योंकि रेलगाड़ी नेटवर्क पर लगातार चल रही थी और इस बीच यह किसी यार्ड में नहीं गई।

रेलवे के अधिकारियों ने बताया कि यात्रियों ने ठाणे स्टेशन के नजदीक रेलगाड़ी का अलार्म चेन खींचा और सांप को बाहर निकाला। तीन फुट लंबे हरे रंग के सांप के ट्रेन में फंसे होने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

इसे शरारत करार देते हुए मध्य रेलवे के मुख्य प्रवक्ता सुनील उदासी ने कहा कि सुबह चार बजकर 32 मिनट से रेलगाड़ी दो ट्रिप लगा चुकी थी और सांप तीसरे ट्रिप में मिला। उदासी ने कहा, ‘‘यह किसी ने शरारत की है। रेलव सुरक्षा बल दोषी को पकड़ने के लिए प्रयासरत है। इस रेक ने सुबह चार बजकर 32 मिनट से दो ट्रिप लगाई थी और इस बीच यह किसी यार्ड में नहीं गया।’’

उन्होंने कहा, ‘‘हम घटना के वीडियो को देख रहे हैं ताकि पता लगा सकें कि कोच में सांप अचानक कैसे आया।’’ उन्होंने कहा कि ‘‘सर्प मित्र’’ और सांप पकड़ने वालों की मदद से घटना का ब्यौरा लिया जाएगा।

देखिए वीडियो-

Latest India News