A
Hindi News भारत राष्ट्रीय मुंबई: नागपाड़ा में CAA का विरोध करने वाली 300 महिलाओं पर FIR, BMC की शिकायत पर हुई कार्रवाई

मुंबई: नागपाड़ा में CAA का विरोध करने वाली 300 महिलाओं पर FIR, BMC की शिकायत पर हुई कार्रवाई

‘मुंबई बाग’ कहे जाने वाले नागपाड़ा में सीएए का विरोध कर रही 300 महिलाओं के खिलाफ मुंबई पुलिस ने FIR दर्ज की है। पुलिस ने यह कार्रवाई बृहन्मुंबई म्युनिसिपल कॉरपोरेशन (BMC) की शिकायत पर की।

Muslim women raise slogans during an anti-Citizenship Amendment Act (CAA) protest, at Nagpada- India TV Hindi Image Source : PTI Muslim women raise slogans during an anti-Citizenship Amendment Act (CAA) protest, at Nagpada, in Mumbai.

मुंबई: ‘मुंबई बाग’ कहे जाने वाले नागपाड़ा में सीएए का विरोध कर रही 300 महिलाओं के खिलाफ मुंबई पुलिस ने FIR दर्ज की है। पुलिस ने यह कार्रवाई बृहन्मुंबई म्युनिसिपल कॉरपोरेशन (BMC) की शिकायत पर की। BMC ने अपनी शिकायत में कहा कि 'जहां महिलाएं बैठी हैं, वहां सड़क का काम करना है। लेकिन, महिलाओं के धरने पर कई दिनों से बैठने की वजह से काम नहीं हो पा रहा है।'

BMC की शिकायत पर पुलिस ने शुक्रवार (07 फरवरी) की शाम छह बजे मामला दर्ज किया। महिलाओं पर पुलिस ने BMC एक्ट- 314 और CRPC एक्ट- 341 के तहत मुकदमा किया है। पुलिस ने मामला दर्ज करने के साथ ही आगे की कार्रवाई भी शुरू कर दी है। बता दें कि नागपाड़ा में 26 जनवरी की रात से महिलाएं सीएए के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रही हैं। बताया जा रहा है कि प्रदर्शनकारियों को यहां प्रदर्शन करने की अनुमति भी नहीं है।

Latest India News