A
Hindi News भारत राष्ट्रीय गोवा के पूर्व BJP अध्यक्ष अर्लेकर के हिमाचल के राज्यपाल बनने पर मुंबई में हलचल

गोवा के पूर्व BJP अध्यक्ष अर्लेकर के हिमाचल के राज्यपाल बनने पर मुंबई में हलचल

भारतीय जनता पार्टी के नेता और गोवा के पूर्व अध्यक्ष राजेंद्र अर्लेकर को अचानक हिमाचल प्रदेश का राज्यपाल बनाए जाने से मुंबई के पत्रकार राजेंद्र अर्लेकर के ट्विटर पर हलचल मच गई है।

<p>गोवा के पूर्व BJP...- India TV Hindi Image Source : IANS गोवा के पूर्व BJP अध्यक्ष अर्लेकर के हिमाचल के राज्यपाल बनने पर मुंबई में हलचल

पणजी: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता और गोवा के पूर्व अध्यक्ष राजेंद्र अर्लेकर को अचानक हिमाचल प्रदेश का राज्यपाल बनाए जाने से मुंबई के पत्रकार राजेंद्र अर्लेकर के ट्विटर पर हलचल मच गई है। पत्रकार राजेंद्र, जो गोवा के पूर्व अध्यक्ष अर्लेकर से नाम समानता रखते हैं, उन्होंने ट्विटर पर गलत तरीके से जिम्मेदार संदेशों की कड़ी को रोकने के लिए पहल की। संदेशों में उन्हें उत्तरी राज्य के राज्यपाल के रूप में उनकी नियुक्ति के लिए बधाई दी गई है।

"आ, आ! (वह मैं नहीं हूं) मुझे बधाई संदेशों की बाढ़ आ रही है और हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल के रूप में नियुक्त होने के लिए टैग किया जा रहा है। मैं वह नहीं हूं। मेरा कोई राजनीतिक झुकाव, संबद्धता या संबंध नहीं है। मैं खुश हूं कि मेरे 26,000 से अधिक फॉलोवर हैं।"

अर्लेकर मुंबई के एक लोकप्रिय अखबार में पत्रकार के रूप में काम करते हैं। उन्हें गलती से बधाई देने वालों में बिहार के कला एवं संस्कृति मंत्री आलोक रंजन भी शामिल हैं।

गोवा भाजपा नेता के लिए भाजपा एससी मोर्चा द्वारा ट्विटर पर भेजे गए बधाई शुभकामनाओं में अर्लेकर को भी टैग किया गया है।

Latest India News