A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जेल में बंद अपराधी का जन्मदिन मनाने का VIDEO वायरल, 7 जेलकर्मी निलंबित

जेल में बंद अपराधी का जन्मदिन मनाने का VIDEO वायरल, 7 जेलकर्मी निलंबित

बिहार के सीतामढ़ी मंडल कारा में बंद एक कुख्यात अपराधी द्वारा अपने जन्मदिन पर गत गुरुवार को कथित रूप से केक काटने संबंधी एक वीडियो वायरल होने पर सात जेलकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

<p><span class="css-901oao css-16my406 r-1qd0xha r-ad9z0x...- India TV Hindi In a video birthday of a criminal, Pintu Tiwari (in black t-shirt), was seen being celebrated inside the premises of Sitamarhi jail

सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी मंडल कारा में बंद एक कुख्यात अपराधी द्वारा अपने जन्मदिन पर गत गुरुवार को कथित रूप से केक काटने संबंधी एक वीडियो वायरल होने पर सात जेलकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

दरभंगा जिले में 26 दिसंबर 2015 को दो अभियंताओं की हत्या के मामले में सजा काट रहे आरोपी पिंटू तिवारी द्वारा सीतामढ़ी मंडल कारा में जन्मदिन पर गत शनिवार शाम कथित रूप से केक काटने तथा दावत का आयोजन करने का फोटो और वीडियो विभिन्न सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जेल मुख्यालय ने मामले की जांच की जिम्मेदारी मुजफ्फरपुर सेंट्रल जेल के अधीक्षक राजीव कुमार सिंह को सौंपी थी।

सीतामढ़ी जेल अधीक्षक राजेश कुमार राय ने रविवार को बताया कि इस मामले को लेकर जेल महानिरीक्षक के आदेश पर तीन उच्च कक्षपाल श्यामनंदन प्रसाद, ब्रहमेश्वर पांडेय एवं धनेश्वर यादव तथा चार कक्षपाल गुंजन कुमार, रामाशीष राम, रंजन कुमार एवं मनोज कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

Latest India News