A
Hindi News भारत राष्ट्रीय प्रधानमंत्री मोदी से आज मिलेंगे नेताजी सुभाषचंद्र बोस के संबंधी

प्रधानमंत्री मोदी से आज मिलेंगे नेताजी सुभाषचंद्र बोस के संबंधी

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और नेताजी सुभाषचंद्र बोस के भतीजे के पुत्र जर्मनी में आज मुलाकात करेंगे। नेताजी के परिवार की जासूसी पर उठे विवाद के बाद यह मुलाकात करेंगे और उनसे जुड़ी सभी

- India TV Hindi

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और नेताजी सुभाषचंद्र बोस के भतीजे के पुत्र जर्मनी में आज मुलाकात करेंगे। नेताजी के परिवार की जासूसी पर उठे विवाद के बाद यह मुलाकात करेंगे और उनसे जुड़ी सभी गुप्त फाइलों को सार्वजनिक करने की मांग करेंगे।

नेताजी के भतीजे के पुत्र सूर्य कुमार बोस ने कहा, 'सुभाषचंद्र बोस सिर्फ हमारे परिवार के नहीं हैं और नेताजी ने भी कहा था कि पूरा देश उनका परिवार है। नेताजी से संबंधित फाइलों को सार्वजनिक करने का मुद्दा उठाना सिर्फ परिवार वालों का कर्तव्य नहीं है।'

नेताजी के भतीजे अर्धेन्दु बोस ने कहा कि दस्तावेजों से खुलासा हुआ कि खुफिया सेवाओं और विभिन्न राजनयिकों को परिवार वालों पर नजर रखने को कहा गया था और इससे संभवत: यह साबित होता है कि नेताजी कि मौत नहीं हुई थी।

उन्हें पता था कि विमान दुर्घटना में उनकी मौत नहीं हुई थी। उन्होंने कहा कि परिवार का मानना है कि उसके साथ विश्वासघात हुआ है और सच सामने आना चाहिए।

Latest India News