A
Hindi News भारत राष्ट्रीय NSA अजीत डोभाल के साथ गृह मंत्रालय में अर्धसैन्य बलों के डायरेक्टर जनरलों की बैठक

NSA अजीत डोभाल के साथ गृह मंत्रालय में अर्धसैन्य बलों के डायरेक्टर जनरलों की बैठक

सूत्रों के मुताबिक CRPF और ITBP सहित अन्य अर्धसैन्य बलों के डायरेक्टर जनरल बैठक में पहुंच गए हैं

National Security Advisor Ajit Doval arrives at the Home Ministry- India TV Hindi National Security Advisor Ajit Doval arrives at the Home Ministry

नई दिल्ली। पाकिस्तान में आतंकी ठिकानों पर हमले के बाद केंद्र सरकार देश की सुरक्षा को लेकर और भी अलर्ट हो गयी है और शायद यही वजह है कि बुधवार को राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार के साथ गृह मंत्रालय में सभी अर्धसैन्य बलों के डायरेक्टर जनरलों की बैठक चल रही है। बैठक में गृह मंत्री राजनाथ सिंह भी मौजूद हैं।

सूत्रों के मुताबिक CRPF और ITBP सहित अन्य अर्धसैन्य बलों के डायरेक्टर जनरल बैठक में पहुंच गए हैं। पाकिस्तान में हुए आतंकी ठिकानों पर हवाई हमले के बाद पाकिस्तान बौखलाया हुआ है और ऐसी आशंका जताई जा रही है कि वह भी जवाबी कार्रवाई कर सकता है, बुधवार को ही पाकिस्तान के लड़ाकू विमानों ने भारतीय सीमा में घुसने की कोशिश की है, लेकिन भारतीय सुरक्षा एजेंसियों की मुस्तैदी की वजह से पाकिस्तानी जहाजों को को भागना पड़ गया। सूत्रों के मुताबिक पाकिस्तान की तरफ से किसी भी तरह की जवाबी कार्रवाई का तुरंत जबाव देने के लिए रणनीति बनाई जा रही है और इसी को लेकर गृह मंत्रालय में बैठक हो रही है।

Latest India News