A
Hindi News भारत राष्ट्रीय ATM के बाहर पैसे निकालने के लिए खड़े थे लोग, अचानक पेड़ गिरा और एक व्यक्ति की मौत

ATM के बाहर पैसे निकालने के लिए खड़े थे लोग, अचानक पेड़ गिरा और एक व्यक्ति की मौत

नवी मुंबई के ऐरोली एरिया में तेज हवा के चलते पेड़ गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है 2 लोग घायल हो गए।

<p>Navi Mumbai One person died after falling tree</p>- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Navi Mumbai One person died after falling tree

नवी मुंबई (महाराष्ट्र): नवी मुंबई के ऐरोली एरिया में तेज हवा के चलते पेड़ गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है 2 लोग घायल हो गए। बता दें कि एटीएम सेंटर के बाहर लोग पैसे निकालने के लिए खड़े थे। वहां बगल में बैंक भी है। तभी अचानत तेज हवा के चलते पेड़ गिरा और तीन लोग इसकी चपेट में आ गए जिसमें से एक की मौत हो गई और दो घायल हुए।

गौरतलब है कि मुम्बई और इसके आसपास के क्षेत्रों में पिछले 24 घंटे में मध्यम से भारी बारिश हुई है। भारत मौसम विज्ञान विभाग ने मंगलवार को बताया कि आने वाले दिनों में इन इलाकों में रुक-रुक कर भारी बारिश हो सकती है। महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में माथेरन में सुबह साढ़े आठ बजे के अनुसार पिछले 24 घंटे में 93.4 मिमी बारिश दर्ज की गई जबकि ठाणे-बेलापुर औद्योगिक संघ वेधशाला में 74 मिमी बारिश दर्ज की गई।

मुंबई के पश्चिमी उपनगर सांताक्रूज़ मौसम केन्द्र ने इस अवधि में 30.2 मिमी बारिश दर्ज की। दक्षिण मुम्बई के कोलाबा मौसम केन्द्र में इस दौरान 13.4 मिमी बारिश दर्ज की गई।

 

Latest India News