A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पंजाब कांग्रेस विवाद: नवजोत सिंह सिद्धू को मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी- सूत्र, कैप्टन अमरिंदर सिंह को लेकर कही ये बात

पंजाब कांग्रेस विवाद: नवजोत सिंह सिद्धू को मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी- सूत्र, कैप्टन अमरिंदर सिंह को लेकर कही ये बात

पंजाब कांग्रेस में मचे घमासान के बीच कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात को लेकर सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर आ रही है। सूत्रों के मुताबिक, नवजोत सिंह सिद्धू को बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है। 

नवजोत सिंह सिद्धू को मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी- सूत्र- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@SHERRYONTOPP नवजोत सिंह सिद्धू को मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी- सूत्र

नई दिल्ली। पंजाब कांग्रेस में मचे घमासान के बीच कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात को लेकर सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर आ रही है। सूत्रों के मुताबिक, नवजोत सिंह सिद्धू को बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है। राज्य में एंटी इनकंबेंसी का असर कम करने के लिए कैबिनेट में कुछ फेरबदल किया जा सकता है। पंजाब कांग्रेस में विवाद सुलझाने के लिए गठित की गई कमिटी ने भी ऐसा ही सुझाव दिया है। बताया जा रहा है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह से पार्टी आलाकमान भी नाराज है।

उधर राहुल गांधी के साथ नवजोत सिंह सिद्धू की बैठक को लेकर सूत्रों ने बताया कि नवजोत सिंह सिद्धू ने बेअदबी वाले मामले पर करवाई की मांग की है। साथ ही सिद्धू ने कहा कि ड्रग्स वाले मामले पर भी कोई ठोस करवाई नहीं हुई है। पंजाब में रेत के ठेके अभी भी अकाली के पास हैं, पंजाब में ट्रांसपोर्ट और केबल पर अभी भी अकाली का कब्जा है।आलाकमान के निर्देश के बाद भी कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कोई प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं की। कैप्टन अमरिंदर सिंह को बोला गया था बिजली बिल में 200 यूनिट फ्री की घोषणा की जाए।  

बता दें कि, चंडीगढ़ में पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने विधायकों के साथ अपने आवास पर बैठक की है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू का राहुल और प्रियंका गांधी जी से मिलना एक अच्छा संकेत है और इससे हमें चीजों हो हल करने में मदद मिलेगी। सिद्धू जी का अंदाज ए बयां कुछ ऐसा है कि वो गुस्से में कहते हुए दिखते हैं क्योंकि वो बात दिल से कहते हैं।

ये भी पढ़ें: CM अमरिंदर के घर कई मंत्री और विधायक पहुंचे, 'लंच डिप्लोमैसी' या शक्ति प्रदर्शन?

Latest India News