A
Hindi News भारत राष्ट्रीय छत्तीसगढ़ के बीजापुर मेें नक्सलियों और सुरक्षाबलों में मुठभेड़, एक माओवादी ढेर

छत्तीसगढ़ के बीजापुर मेें नक्सलियों और सुरक्षाबलों में मुठभेड़, एक माओवादी ढेर

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में एक नक्सली को मार गिराया है।

<p>Naxal encounter in Chhattisgarh Bijapur on Maoist...- India TV Hindi Image Source : PTI Naxal encounter in Chhattisgarh Bijapur on Maoist killed

रायपुर। छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में एक नक्सली को मार गिराया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी । बस्तर क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक सुंदरराज पी ने शुक्रवार को बताया कि बीजापुर जिले के बासागुड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत कोरसगुड़ा और आउटपल्ली गांव के मध्य जंगल में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में एक नक्सली को मार गिराया है। 

सुंदरराज ने बताया कि नक्सल विरोधी अभियान में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल और जिला बल के संयुक्त दल को गस्त में रवाना किया गया था। दल जब कोरसगुड़ा और आउटपल्ली गांव के मध्य जंगल में था तब नक्सलियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी। अधिकारी ने बताया कि इसके बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की। कुछ देर तक दोनों ओर से गोलीबारी के बाद नक्सली वहां से फरार हो गए। 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि बाद में जब सुरक्षा बलों ने घटनास्थल की तलाशी ली तब वहां से एक नक्सली का शव, हथियार और अन्य सामान बरामद किया गया। उन्होंने बताया कि घटना के बारे में अधिक जानकारी ली जा रही है और क्षेत्र में नक्सलियों के खिलाफ अभियान जारी है। 

Latest India News