A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बिहार: 3 दिन से गंगा नदी में जारी है आदर्श की तलाश, NDRF की छह टीमें कर रही हैं सर्च ऑपरेशन

बिहार: 3 दिन से गंगा नदी में जारी है आदर्श की तलाश, NDRF की छह टीमें कर रही हैं सर्च ऑपरेशन

इस केस की दुर्घटना, आत्महत्या और अपहरण तीनों ही प्रकार के संदेह जताए जा रहे हैं।

<p><span style="color: #333333; font-family: sans-serif,...- India TV Hindi परिवार ये मानने को तैयार नही है कि उनका बेटा खुदकुशी कर सकता है। 

नई दिल्ली: बिहार की राजधानी पटना में पिछले तीन दिन से 16 साल का आदर्श लापता है। 31 जुलाई की सुबह आदर्श की कार स्कॉर्पियो पटना के गांधी सेतू से नीचे गिरी थी। इस दुर्घटना से पहले आदर्श ने अपनी मां एक एसएमएस भेजा था, " बाय मॉम, मेरे लिए मत रोना"। इस संदेश के बाद इस दुर्घटना को आत्महत्या भी माना जा रहा है। पिछले 84 घंटों से नदी में आदर्श को तलाश करने के लिए एक बड़ा सर्च ऑपरेशन चल रहा है। इस सर्च ऑपरेशन में एनडीआरएफ की छह टीमें लगी हुई हैं लेकिन अभी तक ना तो आदर्श का कोई सुराग मिला है ना ही कार का।

31 जुलाई की सुबह आदर्श इसी कार से अपने घर से निकला था। उसके साथ उसकी दो महिला मित्र भी थी। आदर्श ने पहले उन्हें लेकर तेज रफ्तार में पूरे शहर के चक्कर काटे और फिर उन्हें उनके घर उतारकर चला गया। उसके कुछ देर बाद ही उसकी कार गांधी सेतू से नीचे जा गिरी। दुर्घटना से कुछ देर पहले उसके साथ रही उसकी महिला मित्र का कहना है कि उनके पास आने से पहले ही उसकी कहीं दुर्घटना हुई थी जिससे कार में काफी नुकसान हुआ था। इसी बात से आदर्श काफी परेशान लग रहा था।

हालांकि परिवार ये मानने को तैयार नही है कि उनका बेटा खुदकुशी कर सकता है। परिवार ने बेटे का अपहरण होने का भी संदेह जताया है क्योंकि दो दिन पहले उन्हें एक संदिग्ध कॉल भी आई थी। वहीं एनडीआरएफ की टीम को सफलता ना मिलता देख परिवार ने सीएम नीतीश कुमार से नेवी की मदद लेनी की गुजारिश की है। पुलिस इस केस से जुड़े सभी पहलुओं की जांच कर रही है।

Latest India News