A
Hindi News भारत राष्ट्रीय न्यू ईयर, क्रिसमस के लिए इस राज्य ने जारी किए नए नियम, भूलकर भी ना करें यह गलती

न्यू ईयर, क्रिसमस के लिए इस राज्य ने जारी किए नए नियम, भूलकर भी ना करें यह गलती

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के मद्देनजर क्रिसमस, नए साल की पूर्व संध्या और एक जनवरी 2021 को बार, होटल, और अन्य सार्वजनिक स्थानों पर कार्यक्रमों, पार्टियों और सार्वजनिक समारोह को आयोजित करने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

न्यू ईयर, क्रिसमस के लिए इस राज्य ने जारी किए नए नियम, भूलकर भी ना करें यह गलती- India TV Hindi न्यू ईयर, क्रिसमस के लिए इस राज्य ने जारी किए नए नियम, भूलकर भी ना करें यह गलती

देहरादून: कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के मद्देनजर क्रिसमस, नए साल की पूर्व संध्या और एक जनवरी 2021 को बार, होटल, और अन्य सार्वजनिक स्थानों पर कार्यक्रमों, पार्टियों और सार्वजनिक समारोह को आयोजित करने की अनुमति नहीं दी जाएगी। ऐसे में अगर लोग राज्य सरकार इन नियमों का उल्लंघन करते है तो उनके खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी। उत्तराखंड सरकार ने मंगलवार को इसकी घोषणा की है। 

उत्तराखंड में मंगलवार को कोविड-19 के 611 नए मामले आए हैं वहीं कोरोना वायरस संक्रमण से और 13 मरीजों की मौत हुई है। प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी बुलेटिन के अनुसार, राज्य में अभी तक कुल 87,376 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। ताजा मामलों में से सर्वाधिक 237 देहरादून जिले में सामने आए जबकि नैनीताल में 101, उत्तरकाशी में 43 और हरिद्वार में 35 मरीज मिले हैं।

प्रदेश में 13 और कोविड-19 मरीजों ने दम तोड़ दिया। महामारी से अब तक प्रदेश में 1,439 मरीजों की मौत हुई है। प्रदेश में मंगलवार को 655 और मरीज उपचार के बाद स्वस्थ हो गए। अब तक कुल 79,341 मरीज उपचार के बाद स्वस्थ हो चुके हैं और उपचाराधीन मामलों की संख्या 5,512 है। प्रदेश में कोविड-19 के 1084 मरीज प्रदेश से बाहर चले गए हैं।

Image Source : ANIन्यू ईयर, क्रिसमस के लिए उत्तराखंड सरकार ने जारी किए नए नियम

Latest India News