A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पुलवामा हमले के संबंध में NIA ने की एक और गिरफ्तारी

पुलवामा हमले के संबंध में NIA ने की एक और गिरफ्तारी

अधिकारियों ने कहा कि लकड़ी चीरने की मिल के मालिक कुचे को जम्मू स्थित एक अदालत में सोमवार को पेश किया गया जिसने उसे दस दिन के लिए एनआईए की हिरासत में भेज दिया।

Arrested- India TV Hindi Image Source : PTI Representational Image

श्रीनगर. गत वर्ष फरवरी में सीआरपीएफ के काफिले पर हमला करने वाले आतंकवादियों को कथित तौर पर सहायता प्रदान करने के लिए राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने पुलवामा के एक निवासी को गिरफ्तार किया है। अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलवामा जिले के काकपुरा का निवासी बिलाल अहमद कुचे हमले के संबंध में गिरफ्तार किया गया सातवां व्यक्ति है।

अधिकारियों ने कहा कि लकड़ी चीरने की मिल के मालिक कुचे को जम्मू स्थित एक अदालत में सोमवार को पेश किया गया जिसने उसे दस दिन के लिए एनआईए की हिरासत में भेज दिया। उन्होंने कहा कि आरोपी ने आतंकवादियों को अपने घर में छुपने की जगह दी थी और जैश-ए-मोहम्मद के पाकिस्तान स्थित आकाओं से बात करने के लिए मोबाइल फोन भी उपलब्ध कराए थे।

अधिकारियों ने कहा कि आत्मघाती हमलावर आदिल अहमद डार ने अपना वीडियो बनाने के लिए वैसे ही मोबाइल का इस्तेमाल किया था। पिछले साल 14 फरवरी को एक आत्मघाती हमलावर ने सीआरपीएफ की एक बस के पास खुद को उड़ा लिया था, जिसमें 40 जवान शहीद हो गए थे। 

Latest India News