A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Disturbing Pictures: पठानकोट हमले में मारे गए आतंकियों की तस्वीरें जारी

Disturbing Pictures: पठानकोट हमले में मारे गए आतंकियों की तस्वीरें जारी

नई दिल्ली: नेशनल इंवेस्टिगेटिंग एजेंसी (NIA) ने उन चार आतंकवादियों की फोटो रिलीज की है जिन्होंने 2 जनवरी को पठानकोट एयरबेस में आतंकी हमले को अंजाम दिया था। जैश-ए-मोहम्मद के कुल 6 आतंकवादी हमला करने

terrorist- India TV Hindi terrorist

नई दिल्ली: नेशनल इंवेस्टिगेटिंग एजेंसी (NIA) ने उन चार आतंकवादियों की फोटो रिलीज की है जिन्होंने 2 जनवरी को पठानकोट एयरबेस में आतंकी हमले को अंजाम दिया था। जैश-ए-मोहम्मद के कुल 6 आतंकवादी हमला करने आए थे लेकिन सिर्फ चार आतंकवादियों की फोटो रिलीज की गई है। क्योंकि सेना की कार्रवाई में मारे गए सभी आतंकवादियों में से दो की बॉडी इतनी बुरी तरह से झुलस गई थी कि उनकी बॉडी पहचान में नहीं आ सकी बाकी चारों आतंकवादियों की दो अलग अलग फोटो रिलीज की गई हैं।

भारतीय सेना की वर्दी में आए थे आतंकवादी

इन आतंकवादियों ने आर्मी की ड्रेस पहन रखी है, इनकी हाइट और इनकी कद काठी का पूरा ब्योरा बताया गया है। NIA ने पठानकोट हमले की जांच करने आ रही पाकिस्तान की स्पेशल इन्वेस्टिगेटिंग टीम के भारत आने से पहले ये फोटो जारी की हैं ताकि इनके बारे में पाकिस्तान की अथॉरिटीज ज्यादा से ज्यादा जानकारी जुटा सके।

आतंकियों पर पाक से और जानकारी की उम्मीद

आपको बता दें कि 27 मार्च को पाकिस्तान से SIT पठानकोट मामले की जांच के लिए हिंदुस्तान आ रही है। NIA को उम्मीद है कि पाकिस्तान पठानकोट में हमले की साजिश रचने वाले गुनहगारों पर जल्द से जल्द कार्रवाई करेगा।

आगे की स्लाइड में देखिए चारों आतंकवादियों की तस्वीरें-

Latest India News